scriptआधा दर्जन दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट, महिला की हालत गंभीर | Miscreants Beaten Woman | Patrika News

आधा दर्जन दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट, महिला की हालत गंभीर

locationएटाPublished: Jun 24, 2019 07:02:12 pm

आधा दर्जन दबंगों ने पुरानी रंजिश के चलते एक महिला के घर में घुसकर लाठी डंडों से मारपीट कर दी जिससे उसकी दो बेटियों सहित महिला को गंभीर चोटें आई हैं।

Dabang

आधा दर्जन दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट, महिला की हालत गंभीर

एटा। उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ महिलाओं की सुरक्षा और उनकी अस्मत को लेकर कितने ही गंभीर क्यूं न हों लेकिन दबंग गुंडों द्वारा महिलाओं के साथ मारपीट या उन्हें बेइज्जत करना आम बात है। महिलाओं की मारपीट का ताजा मामला जनपद एटा से सामने आया है। जहां आधा दर्जन दबंगों ने पुरानी रंजिश के चलते एक महिला के घर में घुसकर लाठी डंडों से मारपीट कर दी जिससे उसकी दो बेटियों सहित महिला को गंभीर चोटें आई हैं। घायल महिला को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

एसएन मेडिकल कॉलेज की दुर्दशा का हाल पहुंचा केन्द्र सरकार तक

क्या है मामला

पूरा मामला थाना जसरथपुर के गांव कलिंदर नगर का है जहां ऊंचे रसूख के चलते दबंग ने आधा दर्जन अपने गुर्गों के साथ मामूली विवाद के चलते एक महिला के घर में घुसकर उसकी दो बेटियों सहित उसके साथ लाठी डंडों से जमकर मारपीट कर दी। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंच गए, तभी आरोपी जान से मारने की धमकी देकर तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। उसके बाद गंभीर घायल पीड़िता निर्मला को परिजनों ने जिला अस्पताल में एडमिट कराया, जहाँ उनका उपचार चल रहा है।
यह भी पढ़ें

यूपी में एंटी रोमियो स्क्वायड फेल, कोचिंग से लौट रही युवती से छेड़छाड़, अगवा करने की कोशिश

वही लोगों की मानें तो ये दबंग बदमाशों की दबंगई के किस्से आम बात हैं ये कोई पहला मामला नहीं है, गाँव में ये लोग अक्सर कर मारपीट करते रहते हैं जिससे लोगों में इनका भय व्याप्त है और डर के कारण इनका कोई भी विरोध नहीं करता है। वहीं ये सचिन नाम का व्यक्ति छुटभैया नेता भी बताया जाता है। अपने ऊँचे रसूख के चलते ये दबंग बदमाश पहले भी कई लोगों के साथ मारपीट कर चुका है लेकिन पुलिस ने पूर्व में कोई कार्रवाई नहीं की। इसके चलते उसके हौसले बुलंद हैं।
यह भी पढ़ें

नाली सफाई को लेकर आपस में भिड़े दो पक्ष,कई लोग घायल, देखें वीडियो

वहीं जब पूरा मामला मीडिया के संज्ञान में आया तो पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लेते हुए अरोपियों के खिलाफ एफआईआर के आदेश दिए। एफआईआर दर्ज कर ली गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो