चुनाव से फ्री होते ही अपराधियों पर चला यूपी पुलिस का हंटर, ऑपरेशन नॉक आउट पार्ट 2 के तहत 103 बदमाश गिरफ्तार

चुनाव से फ्री होते ही अपराधियों पर चला यूपी पुलिस का हंटर, ऑपरेशन नॉक आउट पार्ट 2 के तहत 103 बदमाश गिरफ्तार

Amit Sharma | Publish: May, 20 2019 06:42:24 PM (IST) Etah, Etah, Uttar Pradesh, India

अपराध पर प्रभावी नियंत्रण के के लिए पूर्व में चलाये गये ऑपरेशन दस्तक के बाद फिर अपराधियों की कमर तोड़ते हुए पुलिस ने ऑपरेशन नॉक आउट पार्ट-2 चलाया।

एटा। सुदृढ़ कानून व्यवस्था व अपराधियों पर नकेल कसते हुए एक बार फिर एटा पुलिस ने ऑपरेशन दस्तक और ऑपरेशन नॉक आउट की बड़ी सफलता के बाद बीते 24 घंटों में अपराधियों पर चलाये गये ऑपरेशन नॉक आउट पार्ट-2 के तहत पांच शातिर इनामिया व दो जिलाबदर समेत 103 अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

ऑपरेशन नॉक आउट पार्ट-2

एसएसपी स्वप्निल ममगाई के निर्देश पर जनपद के विभीन्न थाना क्षेत्रों में चलाये गये ऑपरेशन नॉक आउट के तहत पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में लम्बे समय से वांछित चल रहे 5 इनामी, 2 जिलाबदर, एनबीडब्ल्यू के 70 वारण्टियों के साथ-साथ 26 वांछित अभियुक्तों समेत 103 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है। जनपद में अपराध एवं अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण के तहत पूर्व में चलाये गये ऑपरेशन दस्तक और ऑपरेशन नॉक आउट के बाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता के बाद एक बार फिर अपराधियों की कमर तोड़ते हुए पुलिस ने ऑपरेशन नॉक आउट पार्ट-2 के तहत ताबड़तोड़ छापामार कार्रवाई करते हुए 103 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned