scriptVijay Sankalp Rally Live: पीएम मोदी बोले इस दिन खत्म हो जाएगी बुआ-बबुआ की दोस्ती, फिर शुरू होगी दुश्मनी पार्ट-2 | PM modi attack on sp bsp alliance in vijay sankalp rally live update | Patrika News

Vijay Sankalp Rally Live: पीएम मोदी बोले इस दिन खत्म हो जाएगी बुआ-बबुआ की दोस्ती, फिर शुरू होगी दुश्मनी पार्ट-2

locationएटाPublished: Apr 20, 2019 05:30:09 pm

Submitted by:

suchita mishra

अपने संबोधन के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने सपा-बसपा गठबंधन पर जमकर प्रहार किया।

modi

modi

एटा। पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को जनसभा सैनिक पड़ाव स्थित रामलीला मैदान में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने सपा—बसपा गठबंधन पर जमकर प्रहार किया। पीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश ने ही मुझे सांसद और प्रधानमंत्री बनाया है। यहां की जनता दुश्मन से दोस्ती करने वालों के साथ नहीं जा सकती। यूपी के विधानसभा के चुनाव के समय भी हुई थी, चुनाव खत्म होते ही दोस्ती खत्म होकर दुश्मनी में बदल गई। अब ये नई फर्जी दोस्ती भी 23 मई गुरुवार को टूट जाएगी। इस दिन बुआ और बबुआ अपनी दुश्मनी का पाठ फिर से शुरू कर देंगे। गेस्ट हाउस कांड याद कराएंगे, एक दूसरे को तबाह करने की धमकियां देंगे। अपने हित के बारे में सोचने वाले लोग गरीबों और वंचितों के बारे में नहीं सोच सकते। गरीब के नाम पर राजनीति करके इन्होंने सिर्फ अपना बैंक बैलेंस बढ़ाया है।
हम लिखते रहे चिट्ठियां और वो सजाते रहे घर
सपा पर कटाक्ष करते हुए पीएम मोदी ने कहा यूपी में योगी से पहले जो पहले सरकार थी, जो खुद को समाजवादी कहते हैं, उन्होंने कभी गरीबों के घर बनाने की चिंता नहीं की। हम दिल्ली से चिट्ठियां लिखते रहते थे, लेकिन वो तो सारा समय अपना बंगले सजाने में व्यस्त थे। जनता की गाढ़ी कमाई से अपनी पसंदीदा टोंटियां खरीदी गई थीं, हम पिछड़ों और गरीबों के लिए घर बनाने की लिस्ट बना रहे थे, वे टालते रहे। अच्छा रहा आपने योगी जी की सरकार बना दी वर्ना हम आज भी चिट्ठियां लिखते रहते।
दलितों का घर छीनने वालों के लिए बुआ वोट मांग रही
यूपी में हर बार सरकारें बदलती थीं, गुंडे भी बदलते थे, किसानों, व्यापारियों को लूटने का काम खुलेआम होता था। आज बुआ दलितों का घर छीनने वालों का समर्थन कर रही हैं। उनके लिए वोट मांग रही हैं। पीएम ने कहा कि वाकई बुआ का फैसला बहुत कठिन है। पीएम ने संबोधन के दौरान अपनी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं। पीएम ने योगी आदित्यनाथ की सरकार के काम की भी तारीफ की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो