scriptपंजाब से लाई जा रही 25 लाख की अवैध शराब बरामद, हो सकता है बड़े नेटवर्क का खुलासा | Police recovered illegal liquor of 25 lac of Punjab | Patrika News

पंजाब से लाई जा रही 25 लाख की अवैध शराब बरामद, हो सकता है बड़े नेटवर्क का खुलासा

locationएटाPublished: Nov 06, 2019 07:37:44 pm

गिरफ्तार तस्कर को जेल भेजकर पुलिस अवैध शराब के धंधे से जुड़े हुए सिंडिकेट का खुलासा करने में लग गई है।

पंजाब से लाई जा रही 25 लाख की अवैध शराब बरामद, हो सकता है बड़े नेटवर्क का खुलासा

पंजाब से लाई जा रही 25 लाख की अवैध शराब बरामद, हो सकता है बड़े नेटवर्क का खुलासा

एटा। पंजाब से ट्रक में छुपाकर तस्करी को ले जाई जा रही 25 लाख की अवैध देशी शराब पकड़ी गई है। एक शराब तस्कर भी गिरफ्तार हुआ है। गिरफ्तार तस्कर ने बताया कि पंजाब प्रान्त से सस्ती अवैध शराब लाकर ज्यादा रेट में उत्तर प्रदेश के कई शहरों में सप्लाई करता था। गिरफ्तार तस्कर को जेल भेजकर पुलिस अवैध शराब के धंधे से जुड़े हुए सिंडिकेट का खुलासा करने में लग गई है।
यह भी पढ़ें

जब DM ने स्कूली बच्चों से किए सवाल तो खुली अध्यापकों की पोल, प्रिंसिपल सस्पेंड

मामला थाना पिलुआ क्षेत्र का है। जहां पुलिस ने एटा एसएसपी सुनील कुमार सिंह के निर्देशन में अवैध शराब व शराब माफियाओं की धर-पकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत चेकिंग के दौरान ट्रक में छुपाकर ले जायी जा रही 25 लाख की 850 पेटी अवैध देशी शराब सहित एक शराब तस्कर को मुखिबिर की सूचना पर सुन्ना नहर पुल के पास से गिरफ्तार किया। दूसरा तस्कर फरार हो गया है।
यह भी पढ़ें

Ayodhya Ram Mandir Decision पर टिकीं निगाहें, संत बोले- Supreme Court का फैसला होगा मंजूर

गिरफ्तार हुए तस्कर ने बताया है कि गाड़ी में पंजाब प्रांत की अवैध शराब भरी है, जिसे अमरजीत उर्फ रुपेन्द्र नाम के व्यक्ति ने पटियाला से कानपुर ले जाने के लिये लोड कराया था। शातिर तस्करों ने पुलिस से बचने के लिये दो फर्जी बिल्टियां बनवाई थीं, जिससे पुलिस को गुमराह कर सकें।
यह भी पढ़ें

रफ्तार कहर, कोचिंग जा रहे छात्र को ट्रक ने कुचला

पुलिस के मुताबिक आरोपी तस्कर सहित दो के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। इस अवैध धन्धे में संलिप्त अन्य अभियुक्तों की जांच कर गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो