scriptराहुल गांधी की बात न हम सुनते हैं और न गंभीरता से लेते हैं: राम शंकर कठेरिया | Ram shankar katheria statement on Rahul gandhi in Etah | Patrika News

राहुल गांधी की बात न हम सुनते हैं और न गंभीरता से लेते हैं: राम शंकर कठेरिया

locationएटाPublished: Oct 10, 2017 05:06:05 pm

Submitted by:

suchita mishra

राम शंकर कठेरिया एटा में ऋण मोचन योजना के तहत किसानों को प्रमाण पत्र बांटने आए थे। इस दौरान वे मीडिया से भी रूबरू हुए।

Ram shankar katheria

Ram shankar katheria

एटा। एससी आयोग के अध्यक्ष प्रोफेसर राम शंकर कठेरिया ने एटा में एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की बात को हम लोग न तो गंभीरता से लेते हैं और न ही सुनते हैं। देशभर में कोई भी उन पर विश्वास नहीं करता। ये बातें प्रोफेसर राम शंकर कठेरिया ने एटा के जलेसर तहसील की मंडी समिति में ऋण मोचन योजना के तहत किसानों को प्रमाण पत्र बांटने के बाद मीडिया से रूबरू होकर कहीं।
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के मुनाफे में प्रधानमंत्री की भागीदारी के बारे में जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद को देश का प्रधान सेवक और चौकीदार बताया था। प्रधान सेवक होने के नाते वे देश की सेवा कर रहे हैं और चौकीदार के नाते वे देश की सुरक्षा कर रहे हैं। यदि कोई दोष पाया जाएगा तो उस पर कार्रवाई होगी, वहीं फर्जी शिकायत करने वाले की जांच होगी।
जब उनसे पूछा गया कि राम मंदिर कब बनेगा तो उन्होंने कहा कि हम लोग विकास के नाम पर सत्ता में आए थे। मंदिर तो हमारी आस्था का क्षेत्र है। मंदिर भी बनेगा और विकास भी होगा। मंदिर बनाने वाले मंदिर बना रहे हैं और सरकार का काम विकास करना है तो वो विकास कर रही है।
वहीं गड्ढामुक्त सड़कों के अभियान को लेकर प्रोफसर राम शंकर कठेरिया ने कहा कि बारिश के बाद अभियान का दूसरा चरण शुरू हो चुका है। दो महीने बाद सभी सड़कें गड्ढामुक्त कर दी जाएंगी। वहीं अपराधों पर उन्होंने कहा कि प्रदेश गुंडामुक्त हो गया है। में क्राइम अब खत्म हो गया है। कहीं किसी वारदात का अगर पता चलता है तो उस पर नियंत्रण किया जा रहा है। क्षेत्र में खारे पानी की समस्या पर उन्होंने कहा कि वो समाधान का प्रयास कर रहे हैं और अधिकारी भी उनके साथ हैं। अगर जरूरत पड़ी तो वो धरना देने से भी पीछे नहीं हटेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो