scriptदुष्कर्म पीड़िता पर आरोपी के रिश्तेदारों ने बोला जानलेवा हमला, देखें वीडियो | rape accused relatives did deadly attack on victim with knife sticks | Patrika News

दुष्कर्म पीड़िता पर आरोपी के रिश्तेदारों ने बोला जानलेवा हमला, देखें वीडियो

locationएटाPublished: Jan 17, 2020 01:30:29 pm

Submitted by:

suchita mishra

 
केस वापस लेने का बना रहे थे दबाव।

The case of a girl being raped by a boyfriend's friend

Ujjain News: ब्वॉयफ्रेंड के साथ रात में घूमने गई युवती के साथ ब्वॉयफ्रेंड के दोस्त द्वारा बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है।

एटा। जिले में दुष्कर्म पीड़िता पर आरोपियों द्वारा जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का कहना है कि दुष्कर्म के आरोपी के रिश्तेदारों ने उस पर व उसकी बहन पर हमला किया है। आरोपी पीड़िता पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे थे। जब पीड़िता ने इंकार किया तो उन्होंने उसे व उसकी बहन को लाठी, डंडे से पीटा व पीड़िता के गले पर चाकू से वार किए। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

दो पत्नियों के झगड़े से परेशान पति ने दूसरी बीवी को उतारा था मौत के घाट, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया मामले का खुलासा

ये है पूरा मामला
पीड़िता के मुताबिक दानिश नाम के एक युवक ने चार सालों तक शादी का झांसा दिया। इस बीच उसके अश्लील वीडियो बना लिए। उसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगा। आठ अक्टूबर 2019 की रात वो उसके घर में घुस आया और दुष्कर्म किया। पीड़िता के शोर मचाने पर पहुंचे परिजनों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया था। इस बाद से आरोपी के परिजन चिढ़े हुए थे। इसी के चलते आरोपी दानिश के चाचा जब्बार व अख्तर अली बाइक पर सवार होकर आए और पीड़िता और उसकी बहन को गुरुकुल के समीप रेलवे रोड पर रोक लिया। वे उस पर केस वापस लेने का दबाव बनाने लगे। इंकार करने पर उसके साथ मारपीट की। पीड़िता व उसकी बहन को भी डंडे से पीटा। पीड़िता के गले पर चाकू से वार किए। इस दौरान पीड़िता किसी तरह जान बचाकर वहां से भागी और पुलिस से शिकायत की। इस मामले में एएसपी संजय कुमार का कहना है कि इस पूरे मामले में जांच की जा रही है, तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो