script

दुष्कर्म पीड़िता को नहीं मिला स्ट्रेचर, कंधे पर लादकर भटकता रहा पिता

locationएटाPublished: Dec 19, 2019 05:10:21 pm

कभी डॉक्टरों के पास तो कभी अफसरों और एक्सरे रूम तक चक्कर लगाता रहा। फिर भी पीड़ित किशोरी का एक्सरे नहीं हो सका।

aligarh_1.jpg

,,

एटा। एटा के जीटी रोड स्थित जिला अस्पताल में मानवता तार-तार हो गई। दुष्कर्म पीड़ित नाबालिग किशोरी को पिता कंधे पर लिए मारा-मारा फिरता रहा, लेकिन न तो उसका एक्सरे हो सका और न ही उसे स्ट्रेचर मिली। किशोरी की हालत को गंभीर देख इलाज के लिये उसे अलीगढ़ हायर सेंटर भेजा गया है, जहां जिला अस्पताल के अधिकारी अब मामले में जांच की बात कह रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Citizenship Amendment Act पर सपाइयों ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन, लगे आजादी के नारे, देखें वीडियो

दरअसल जनपद एटा के कोतवाली मारहरा क्षेत्र के एक व्यक्ति ने रविवार को रिपोर्ट दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि गांव के ही एक युवक सहित तीन नामजद लोगों ने उसकी 15 वर्षीय बेटी को बुरी नियत से मकान में अंदर खीच कर बंधक बना लिया और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर किशोरी को जान से मारने की धमकी दी और गाली गलौज करते हुए जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर अपमानित भी किया। किशोरी जब आरोपियों के कब्जे से किसी तरह से छूटी तो परिजनों ने पुलिस को पूरी बात बताई। वहीं मामले में कोतवाली मारहरा पुलिस ने तत्काल ही पिता की तहरीर पर 342, 354 (क), 504, 506, लैंगिग अपराधों से बालकों के संरक्षण अधिनियम 2012, 8 और एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।
यह भी पढ़ें

CAA का विरोध कर रहे सपा कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प, देखें वीडियो

पुलिस ने पीड़ित किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिये जिला अस्पताल भेजा, जहां पीड़िता का पिता उसे कंधे पर लादकर एक्सरे कराने के लिए जिला अस्पताल में भटकता रहा। कभी डॉक्टरों के पास तो कभी अफसरों और एक्सरे रूम तक चक्कर लगाता रहा। फिर भी पीड़ित किशोरी का एक्सरे नहीं हो सका।

ट्रेंडिंग वीडियो