scriptदुष्कर्म के आरोपी दरोगा पर कार्रवाई न होने से परेशान महिला पहुंची एसएसपी कार्यालय, आत्मदाह का किया प्रयास | rape victim suicide attempt at ssp office etah | Patrika News

दुष्कर्म के आरोपी दरोगा पर कार्रवाई न होने से परेशान महिला पहुंची एसएसपी कार्यालय, आत्मदाह का किया प्रयास

locationएटाPublished: Sep 18, 2019 05:38:01 pm

Submitted by:

suchita mishra

पुलिस अधिकारी काफी देर तक महिला को समझाते रहे। करीब आधे घंटे तक ये ड्रामा चलता रहा। काफी देर बाद कार्रवाई के आश्वासन पर महिला शांत हुई।

woman at ssp office

woman at ssp office

एटा। थाना अवागढ़ क्षेत्र की एक महिला सोमवार को एसएसपी कार्यालय में आत्मदाह करने पहुंच गई। उसके हाथ में पेट्रोल की कट्टी देखकर पुलिसकर्मियों के हाथ पैर फूल गए। क्षेत्राधिकारी जलेसर गुरमीत सिंह, महिला कॉन्सटेबल व कई अन्य अधिकारी काफी देर तक महिला को समझाते रहे। करीब आधे घंटे तक ये ड्रामा चलता रहा। काफी देर बाद कार्रवाई के आश्वासन पर महिला शांत हुई।
ये है मामला
महिला का आरोप है कि करीब दो माह पहले उसके साथ दरोगा योगेश तिवारी और प्रेमकिशोर गौतम ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। योगेश तिवारी तो जेल चला गया, लेकिन प्रेमकिशोर गौतम अब भी बाहर है। योगेश तिवारी को भी बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है। महिला का आरोप है कि अब दरोगा प्रेमकिशोर गौतम की ओर से उस पर समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है। उसे जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। उसकी जान को खतरा है, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हो रही। परेशान होकर वो आत्मदाह करने एसएसपी कार्यालय पहुंची। पीड़िता की मांग है कि दरोगा प्रेमकिशोर गौतम को जेल भेजा जाए और उसे सुरक्षा प्रदान की जाए। फिलहाल पुलिस की ओर से उसे जल्द से जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो