scriptघर वालों ने युवक को जंजीरों में पेड़ से बांधकर रातभर पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल | Relatives beaten youth overnight video Viral on social media etah | Patrika News

घर वालों ने युवक को जंजीरों में पेड़ से बांधकर रातभर पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

locationएटाPublished: Oct 30, 2019 11:00:00 am

Submitted by:

suchita mishra

-युवक ने कहा- तंत्रमंत्र का विरोध करने पर पेड़ से बांधकर पीटा।-परिजनों का कहना शराबी है युवक, घर में आग लगाई, इसलिए सजा दी।-पुलिस ने परिवार वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की, होगी कार्रवाई।

pidit

pidit

एटा। एटा के थाना सकीट क्षेत्र के गांव घुटलई का युवक को जंजीरों में पेड़ से बांधकर प्रताड़ित करने का वीडियो हुआ वायरल हुआ है। जंजीरों में जकड़े हुए युवक का आरोप है कि उसके परिजनों ने तंत्र मन्त्र विद्या और भगतई का विरोध करने पर उसे जंजीरों में जकड़कर पेड़ से बांधकर रात भर पिटाई की। जबकि परिजनों का कहना है कि युवक शराबी है। उसने नशे में आकर उत्पात मचाया और आग लगा दी। इसी कारण सजा दी गई।
रातभर पीटने का आरोप
पूरा मामला जनपद एटा के थाना सकीट क्षेत्र के गांव घुटलई का है। यहां एक युवक को जंजीरों से जकड़कर पेड़ से बांधकर रातभर पीटा गया। पीड़ित युवक का आरोप है कि परिवार वाले उसके ऊपर तांत्रिक क्रिया कर रहे थे। इसका उसका विरोध किया तो परिजनों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर उसके साथ ऐसा क्रूर बर्ताव किया। वहीं परिजन इसे युवक के शराबी और उत्पाती होने की सजा बता रहे हैं।
यह भी पढ़ें

बिजली चोरीः दो-चार दबंगों के चक्कर में पूरे गांव पर होगी सख्ती

पुलिस ने कराया आजाद
जंजीरों में जकड़े हुए युवक का किसी ग्रामीण ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मामले का संज्ञान लेते हुए मौके पर पहुंचे। पीड़ित युवक को आजाद कराया। आरोपी परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।
क्या कहना है पुलिस का
इस मामले में एटा एसएसपी सुनील कुमार सिंह का कहना है कि थाना सकीट क्षेत्र में एक युवक को उसके परिजनों द्वारा बांध कर प्रताड़ित करने का मामला संज्ञान में आया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने तत्काल इसका संज्ञान लेते हुए आरोपी परिजनों के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। विवेचना में यह पाया गया है कि युवक अधिक शराब का सेवन करता है। उसने शराब का सेवन कर घर में उत्पात मचाया और छप्पर में आग लगा दी। इससे परेशान होने पर परिजनों ने युवक के साथ उक्त कृत्य किया है। परिवार वालों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो