scriptशराब के नशे में ड्राइवर ने रोडवेज बस को मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत, कई घायल | Road accident one killed 12 injured at Delhi Etah Kanpur National Highway | Patrika News

शराब के नशे में ड्राइवर ने रोडवेज बस को मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत, कई घायल

locationएटाPublished: Jul 05, 2022 09:37:37 am

Submitted by:

Jyoti Singh

दिल्ली-एटा-कानपुर नेशनल हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसे में चालक की मौके पर ही मौत दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

road_accident_one_killed_12_injured_at_delhi_etah_kanpur_national_highway.jpg
एटा जिले के थाना मलावन इलाके के दिल्ली-एटा-कानपुर नेशनल हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की एक रोडवेज बस सड़क किनारे खड़ी हुई थी। उसी दौरान होटल पर शराब पीने के बाद तेज रफ्तार के साथ फर्राटा भरकर आ रहे दूसरी रोडवेज बस के चालक ने सड़क किनारे खड़ी रोडवेज बस में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों रोडवेज बसों के परखच्चे उड़ गए। तो वहीं बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। दोनों रोडवेज बसों में हुए दर्दनाक हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों की चीख-पुकार की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण और राहगीर दौड़कर मौके पर पहुंचे और बस में फंसे यात्रियों को बसों से खींचकर बाहर निकाला गया। जबकि एक चालक की मौके पर ही मौत दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां कई घायलों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।
यह भी पढ़े – UP में फिर नंबर-1 बनी नोएडा डायल 112, बस इतने मिनट में पहुंचती है लोगों की मदद को

राहगीरों ने कड़ी मशक्क्त से घायलों को बस से बाहर निकाला
जानकारी के अनुसार जनपद एटा जिले के थाना मलावन इलाके के दिल्ली कानपुर नेशनल हाईवे पर स्थित सैथरी चौकी के पास उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की 2 रोडवेज बसों में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जब उत्तर प्रदेश परिवहन निगम सिकंदराबाद की डिपो की रोडवेज बस खराब होने के चलते सड़क किनारे खड़ी हुई थी। उसी दौरान कन्नौज डिपो की रोडवेज बस का चालक ने एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार के साथ सड़क किनारे खराब हालत में खड़ी सिकंदराबाद डिपो की रोडवेज बस में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। दो बसों में हुई भिड़ंत के बाद दोनों ही रोडवेज बसों के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए। इस दौरान रोडवेज बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंच गए जिसके बाद लोगों के द्वारा लहूलुहान हालत में अपने आप को बचाने के लिए चीख-पुकार मचा रहे यात्रियों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालना शुरू कर दिया गया।
यह भी पढ़े – प्राइवेट कॉलेज की मनमानी खत्म: अब हर कोर्स के हिसाब से होगी फीस, UP सरकार की लिस्ट जारी

हादसे मे करीब एक दर्जन से ज्यादा घायलों का इलाज जारी

मौके पर हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही थाना मलावन पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और ग्रामीणों की मदद से हादसे में घायल हुए करीब एक दर्जन से ज्यादा लोगों को एटा जिले के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जबकि एक रोडवेज बस चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही एसएसपी उदयशंकर सिंह, एडिशनल एसपी धनजंय सिंह कुशवाहा, अपरजिलाधिकारी (प्रशासन) आलोक कुमार सहित भारी पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंच गए। जबकि अस्पताल में भर्ती 8 घायलों की हालत को नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने आगरा हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। आठ घायलों की हालत चिंताजनक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो