scriptRoadways news : रोडवेज बस में AK 47 देख ठनका यात्री का माथा, RM तक मचा हड़कंप | Roadways news: Passenger shocked to see AK 47 in roadways bus, even RM shocked | Patrika News
एटा

Roadways news : रोडवेज बस में AK 47 देख ठनका यात्री का माथा, RM तक मचा हड़कंप

एटा में एक चौंकाने वाला मामला आया है। यहां एक बस यात्री ने RM तक सिर्फ इसलिए हड़कंप मचा दिया की उसे बस में दिखी चीज नागवार लगी। इसके बाद अधिकारियों के ताबड़तोड़ फोन बजने लगे।

एटाJun 28, 2024 / 09:36 am

anoop shukla

एटा में रोडवेज बस के अंदर एक-47 बंदूक का स्टीकर लगा दिया गया। एक यात्री को यह बात खटक गई। आला अधिकारियों से शिकायत कर दी कि इस स्टीकर के माध्यम से कर्मचारी क्या संदेश देना चाहते हैं। इस पर स्टीकर को हटवा दिया गया है। संबंधित चालक-परिचालक को हिदायत दी गई है।
ट्विटर के माध्यम से यह शिकायत अलीगढ़ के क्षेत्रीय प्रबंधक को की गई। बताया गया कि बस संख्या यूपी 78-एन-8759 में पीछे की ओर शीशे पर एक-47 बंदूक का स्टीकर लगाया गया है। इसके माध्यम से समाज में क्या संदेश देना चाहते हैं? आरएम ने मामले की जांच के निर्देश दिए गए। जिसमें शिकायत सही पाई गई।
इस बस के परिचालक विकास मिश्रा, रजनीश कुमार, चालक रविंद्रपाल मिश्रा, राजीव चौहान और दफेदार सिंह को आवंटित किया गया था। तुरंत ही फोरमैन को निर्देशित कर स्टीकर को हटवाया गया। वहीं एआरएम ने इन सभी चालक, परिचालकों को चेतावनी दी है कि भविष्य में इस प्रकार की अनियमितता पाए जाने पर कठोर अनुशासनिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Hindi News/ Etah / Roadways news : रोडवेज बस में AK 47 देख ठनका यात्री का माथा, RM तक मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो