scriptसैफई परिवार का एक और सदस्य उतरेगा मैदान में, चौथी लिस्ट में अखिलेश कर सकते हैं बड़ा धमाका | Saifai Family member Will Contest Lok sabha Chunav 2019 with new Const | Patrika News

सैफई परिवार का एक और सदस्य उतरेगा मैदान में, चौथी लिस्ट में अखिलेश कर सकते हैं बड़ा धमाका

locationएटाPublished: Mar 14, 2019 02:07:33 pm

इस बार सैफई परिवार पिछले लोकसभा चुनाव में जीती हुई सीटों के अलावा एक और सीट पर मजबूती से दावा ठोंकने का मन बना रहा है।

mulayam Akhielsh Dipmal

सैफई परिवार का एक और सदस्य उतरेगा मैदान में, चौथी लिस्ट में अखिलेश कर सकते हैं धमाका

समाजवादी पार्टी ने अब तक लोकसभा चुनाव प्रत्याशियों की तीन सूची जारी कर दी हैं। तीन में से दो सूचियों में सैफई परिवार का ही दबदबा रहा। सपाइयों में चर्चा अब चौथी लिस्ट को लेकर है क्योंकि चर्चा है कि इस लिस्ट में एक और सैफई परिवार के सदस्य का नाम होगा। इस बार सैफई परिवार पिछले लोकसभा चुनाव में जीती हुई सीटों के अलावा एक और सीट पर मजबूती से दावा ठोंकने का मन बना रहा है।
मुलायम भी लड़ चुके हैं यहां से चुनाव

दरअसल मुलायम के पौत्र तेज प्रताप यादव उर्फ तेजू मैनपुरी से जीतकर लोकभा पहुंचे थे लेकिन इस बार मैनपुरी से नेताजी यानि मुलायम सिंह यादव साइकिल को दौड़ाएंगे इसलिए तेज प्रताप के लिए दूसरी सीट पर विचार चल रह है। इस लिहाज से सबसे सुरक्षित सीट एटा मानी जा रही है क्योंकि एटा में सबसे ज्यादा मतदाता लोधी हैं लेकिन दूसरे नंबर पर नर्णायक भूमिका में यहां यादव वोटबैंक हैं। खुद मुलायम सिंह यादव जिले की मारहरा विधानसभा सीट से जीत कर प्रदेश के मुख्यमंत्री बन चुके हैं।
तेज प्रताप का नाम एटा से चर्चा में आते ही सपा के टिकट दावेदारों का जोश पड़ता दिख रहा है क्योंकि तेज प्रताप का नाम यदि फाइनल होता है तो इस नाम का विरोध करने की हिम्मत किसी में नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो