SDM अलीगंज की गाड़ी में लगी आग, बाल बाल बचे एसडीएम

SDM अलीगंज की गाड़ी में लगी आग, बाल बाल बचे एसडीएम

Amit Sharma | Publish: Sep, 07 2018 07:39:53 PM (IST) Etah, Uttar Pradesh, India

गनीमत रही कि चालाक ने कार को तुरंत रोक कर आनन फानन में आग पर काबू पाया लिया नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

एटा। बड़ा हादसा होने से बच गया। एटा में उस समय हड़कंप मच गया जब अलीगंज एसडीएम की सरकारी गाड़ी में चलते- चलते अचानक आग लग गयी। आग लगते ही डीएम के आवास के समीप अफरा तफरी मच गयी। गनीमत रही कि चालाक ने कार को तुरंत रोक कर आनन फानन में आग पर काबू पाया लिया नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। बताया जाता है कि एसडीएम अलीगंज जिलाधिकारी की बैठक के वापस अलीगंज लौट रहे थे तभी उनकी गाड़ी में अचानक आग लग गयी। तभी आनन फानन में आग पर काबू पा लिया गया।

यह भी पढ़ें- हाथरस में ऐसा क्या हुआ कि डीआईजी, कमिश्नर, एसपी, डीएम सहित तमाम अधिकारियों को लगानी पड़ी 'दौड़'

डीएम की बैठक से आ रहे थे वापस

बताया जाता है कि तहसील अलीगंज उपजिलाधिकारी शिव सिंह कलेक्ट्रेट से जिलाधिकारी ईश्वरी प्रसाद पांडेय द्वारा बुलाई गयी बैठक के बाद अलीगंज वापस लौट रहे थे तभी जिलाधिकारी आवास के सामने पहुंचे ही थे कि अचानक उनकी टाटा सूमो गाड़ी में आग लग गयी। गाड़ी में आग लगते ही गाड़ी में बैठे एसडीएम सहित अन्य सुरक्षा कर्मियों में हड़कंप मच गया। तभी गाड़ी को रोककर एसडीएम साहब तुरंत गाड़ी से नीचे उतर कर भागे, तब जान बची।

यह भी पढ़ें- SC ST Act: भाजपा के लिए लोकसभा की राहें हुई मुश्किल, डॉ.सुमंत गुप्ता ने किया बड़ा ऐलान


ड्राइवर की सजगता से बची जान

जब हमने एसडीएम अलीगंज से बात की उन्होंने बताया कि जब में जिलाधिकारी की बैठक के बाद वापस अलीगंज लौट रहा था तभी शॉर्ट सर्किट से मेरी गाड़ी में अचानक आग लग गयी। तभी ड्राइवर ने तुरंत गाड़ी को रोकर उसका बोनट खोलकर उस पर पानी डाला, तब जाकर आग पर काबू पाया गय, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। उनका कहना था कि 'जाको राखे साइंया, मार सके न कोय' जैसी कहावत सही है।

Ad Block is Banned