scriptBIG NEWS: शिवपाल यादव के इस करीबी नेता को आया ऐसा फोन उड़े हुए हैं होश, कहा 7 दिन के अंदर होगी मौत | Shivpal Yadav nearest and PSP leader threatens to kill | Patrika News

BIG NEWS: शिवपाल यादव के इस करीबी नेता को आया ऐसा फोन उड़े हुए हैं होश, कहा 7 दिन के अंदर होगी मौत

locationएटाPublished: Dec 30, 2018 03:19:54 pm

फोन करने वाले ने सात दिन के अंदर जान से मार देने की धमकी दी है।

pragatisheel samajwadi party

pragatisheel samajwadi party

एटा। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता व शिवपाल यादव के करीबी माने जाने वाले राजू आर्य के मोबाइल पर आये एक फोन ने होश उड़ा दिए हैं। फोन करने वाले ने सात दिन के अंदर जान से मार देने की धमकी दी है। धमकी मिलने के बाद राजू आर्य और उनका परिवार दहशत में है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
जान से मारने की मिली धमकी
एटा में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता राजू आर्य को फोन पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद राजू आर्य और उनका पूरा परिवार भारी दहशत में है। राजू आर्य को सात दिनों के अंदर गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी गयी है। पीएनटी नम्बर से दी गयी धमकी के बाद राजू आर्य ने कोतवाली नगर में तहरीर दी है, जिसके बाद मामले को बेहद गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।
ये है पूरा मामला
मारहरा ब्लॉक से राजू आर्य क्षेत्र पंचायत सदस्य भी हैं और हाल ही में उन्होंने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ज्वाइन की है। राजू आर्य ने कुछ दिन पूर्व समाजवादी पार्टी के मारहरा ब्लॉक प्रमुख अनिल कुमार यादव के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव भी लाये था, जिसके बाद से उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। प्रसपा नेता राजू आर्य का कहना है कि वो आगरा जा रहे थे, तभी उनके मोबाइल नंबर पर फोन आया और फोन रिसीव करते ही धमकी देने वाले ने उनसे गाली गलौज करते हुए उन्हें सात दिन के अंदर जान से मारने की धमकी दी है। फोन पर धमकी मिलने के बाद से राजू आर्य और उनका पूरा परिवार दहशत में है।
पुलिस ने दर्ज किया मामला
फिलहाल राजू आर्य ने कोतवाली नगर में तहरीर दी है,य जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। धमकी आये फोन नंबर को सर्विलांस पर लगाने के साथ ही जिस पीएनटी नंबर से फोन आया था पुलिस उसकी जांच पड़ताल में जुटी हुई है। प्रसपा के नेता राजू आर्य पूर्व में भी हुए कातिलाना हमले में बाल बाल बचे थे। राजू आर्य को फिर से धमकी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी बेहद गंभीरता से मामले की जांच में जुटे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो