मुलायम सिंह यादव की इज्जत बचाने के लिए यहां हराया गया सपा प्रत्याशी, देखें वीडियो 

 मुलायम सिंह यादव की इज्जत बचाने के लिए यहां हराया गया सपा प्रत्याशी, देखें वीडियो 
SP MLA Ashish Yadav

Dhirendra yadav | Publish: Mar, 11 2017 06:47:00 PM (IST) Etah, Uttar Pradesh, India

सपा को हराकर मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव की इज्जत बचाने का काम किया गया है। 

एटा। यूपी चुनाव 2017 में सपा की इतनी बड़ी हार होगी, ये किसी ने भी सोचा नहीं था, लेकिन इस हार का कारण क्या है। चर्चा यह है कि परिवार की कलह के कारण सपा का ये हाल हुआ है। वहीं एटा सदर से विधायक आशीष यादव ने कहा कि एटा सदर सीट से सपा को हराकर मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव की इज्जत बचाने का काम किया गया है। 

रामगोपाल है गद्दार
विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के पुत्र और एटा सदर से विधायक आशीष यादव ने कहा कि सपा को हराकर हमने मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव के अपमान का बदला ले लिया। उन्होंने कहा सपा की इस हार का सबसे बड़ा जिम्मेदार सपा का गद्दार रामगोपाल यादव है, जिन्होंने अपने अपने चहेतों को टिकट दिया। रामगोपाल यादव ने सीबीआई जांच बचाने के लिए रामगोपाल ने पार्टी तोड़ दी ।

सपा को हराने के लिए लड़ा था चुनाव 
आशीष यादव ने कहा कि उनके जैसे कई नेताओं जीतने के लिए नहीं, बल्कि सपा को हराने के लिए चुनाव लड़ा था। यदि उन जैसे नेता चुनाव नहीं लड़ते तो परिणाम ये नहीं आते। उन्होंने बताया कि एटा की सभी चारों विधानसभा सीटों पर यूपी चुनाव 2012 में सपा काबिज हुई, लेकिन यूपी चुनाव 2017 के परिणामों ने सभी को चौंका दिया है।

 देखें वीडियो -


एटा रिजल्ट
एटा- 104
विपिन वर्मा, बीजेपी- 82516
जुगेंद्र सिंह, सपा 61387

मारहरा-105
वीरेंद्र लोधी, बीजेपी- 92507
अमित गौरव, सपा- 59075

अलीगंज 103
सत्यपाल, बीजेपी- 88695
रामवीर, सपा- 74844

जलेसर- 106
संजीव, संजीव- 81502
रणजीत सुमन, सपा- 61694

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned