script

इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की बहन के आरोपों के बाद एसएसपी एटा ने किया बड़ा ऐलान

locationएटाPublished: Dec 04, 2018 03:07:06 pm

एक तरफ बुलंद शहर हिंसा में शहीद हुए सुबोध कुमार की बहन ने पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं वहीं एटा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आशीष तिवारी नेे बडी़ घोषणा की है।
 

SSP Etah

इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की बहन के आरोपों के बाद एसएसपी एटा ने किया बड़ा ऐलान

एटा। एक तरफ बुलंद शहर हिंसा में शहीद हुए सुबोध कुमार की बहन ने पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं वहीं एटा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आशीष तिवारी नेे बडी़ घोषणा की है। एसएसपी ने सभी पुलिसक्रमियों से शहीद सुबोध कुमार के परिवार की मदद करने की अपील की है। एसएसपी आशीष तिवारी फिलहाल शहीदद कुमार के पैतृक गांव तरिगंवा में मौजूद हैं। शहीद की राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि की तैयारी चल रही हैं।
एक दिन का वेतन देंगे पुलिकर्मी

एटा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने शहीद के परिवार की आर्थिक मदद के लिए बड़ा कमद उठाया है। एसएसपी आशीष तिवारी ने जमपद के समस्त पुलिकर्मियों से अपील की है कि वह अपना एक-एक दिन का वेतन सुबोद कुमार के परिजनों को दें। एसएसपी के इस कदम की तरिंगवा मेंं तरीफ हो रही है।
बहन ने लगाए थे पुलिस पर गंभीर आरोप

बता दें कि कुछ देर पहले ही सुबोध कुमार की बहन सरोज चौहान ने पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाया था। सरोज चौहान ने कहा था कि पुलिकर्मी उनके भाई सुबोध कुमार की हत्या में शामिल हैं। उन्होंने कहा था कि यदि पुलिसकर्मी इस साजिश में शामिल नहीं होते तो सुबोध कुमार को अकेला छोड़ कर नहीं भागते। इसकी कुछ देर बाद ही एसएसपी ने सभी पुलिसकर्मियों से शहीद के परिजनों को एक-एक दिन का वेतन देने की अपील की है।

ट्रेंडिंग वीडियो