बीजेपी सांसद साक्षी महाराज की गाड़ी से टकराया टैंकर, बाइक सवार भी आया चपेट में

Mukesh Kumar

Publish: Nov, 14 2017 07:19:23 (IST)

Etah, Uttar Pradesh, India
बीजेपी सांसद साक्षी महाराज की गाड़ी से टकराया टैंकर, बाइक सवार भी आया चपेट में

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता व उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज सड़क हादसे में बाल बाल बचे। उनके हाथ में मामूली चोट आई है।

एटा। बीजेपी के फायर ब्रांड नेता व उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज मंगलवार को सड़क हादसे में बाल बाल बचे। दिल्ली से एटा अपने आश्रम लौटते समय साक्षी महाराज की फॉरच्यूनर गाड़ी को तेज रफ्तार से आ रहे टैंकर ने टक्कर मार दी। हादसे में साक्षी महाराज के हाथ में मामूली चोट आई हैं। वहीं टैंकर ने दो बाइक को भी रौंद दिया। जिसमें एक बाइक सवार घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

टैंकर ने गाड़ी में मारी टक्कर
जानकारी के मुताबिक बीजेपी सांसद साक्षी महाराज दिल्ली से एटा अपने आश्रम लौट रहे थे। एटा शहर कोतवाली के सामने उनकी गाड़ी में टैंकर ने टक्कर मार दी। इसके बाद टैंकर ने दो बाइक सवारों को भी रौंद दिया। हादसे में बीजेपी सांसद बाल बाल बच गए। उनके हाथ में मामूली चोट आई है। वहीं हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।



हादसे के पीछे साजिश की आशंका
बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने घटना के पीछे किसी का षडयंत्र होने की आशंका जताई है। उन्होंने कहा कि इस एक्सीडेंट के पीछे षडयंत्र होने से इनकार नहीं किया जा सकता। वहीं पुलिस ने टैंकर को कब्जे में लेकर आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रहा है।


ये भी पढ़ें- डिप्टी सीएम के सम्मेलन में भीड़ जुटाने को बीजेपी प्रत्याशी ने बुलाए स्टूडेंट्स, फिर भी खाली पड़ी रही कुर्सियां


दो घंटे तक लगा रहा जाम
हादसे के बाद एनएच 91 पर दो घंटे तक जाम लगा रहा। जिससे लोग परेशान दिखे। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से टैंकर और क्षतिग्रस्त गाड़ियां को सड़क से हटाया। जिसके बाद यातायात सुचारू हो सका।

ये भी पढ़ें- बीजेपी विधायक ने निकाय चुनाव को लेकर दिया विवादित बयान, देखें वीडियो

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned