script

कानून बनने के बाद भी नहीं थम रहे तीन तलाक के मामले, दो दिन पहले हुई एक गिरफ्तारी, आज दूसरा मामला आया सामने…

locationएटाPublished: Oct 11, 2019 06:05:25 pm

Submitted by:

suchita mishra

 
शुक्रवार को फिर एक महिला अपने शौहर के खिलाफ तहरीर लेकर थाने में पहुंची और तीन तलाक का मुकदमा दर्ज कराया।

Triple talaq talaq

Triple talaq talaq

एटा। तीन तलाक के कानून बनने के बाद भी इसके मामले लगातार आ रहे है। हालांकि इससे पीड़िताओं को जरूर इतनी राहत मिली है कि उनमें इसके खिलाफ आवाज उठाने की हिम्मत आ गई है और वे थाने में अपनी शिकायतें लेकर पहुंच रही हैं। हाल ही तीन तलाक के मामले में बुधवार को एक आरोपी की गिरफ्तारी कर जेल भेजा गया है। मामला थाना अवागढ़ का था। इसके बाद आज शुक्रवार को फिर एक महिला अपने शौहर के खिलाफ तहरीर लेकर थाने में पहुंची और तीन तलाक का मुकदमा दर्ज कराया।
यह भी पढ़ें

अतिरिक्त दहेज न मिलने पर पत्नी को बोला तीन तलाक, न्याय के लिए एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता, जानिए पूरा मामला!

थाना अवागढ़ में आए मामले में पीड़िता ने पति पर अतिरिक्त दहेज मांगने का आरोप लगाया था। पीड़िता का कहना था कि दहेज न दे पाने के कारण उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। इस मामले में पीड़िता की ओर से पति समेत सात लोगों को आरोपी बनाया गया था। गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी पति भूमिगत हो गया था।बुधवार को उसे पुलिस ने रोडवेज बस स्टैंड से दबोच लिया और जेल भेज दिया।
वहीं शुक्रवार को आए दूसरे मामले में पीड़िता का आरोप है कि उसके शौहर ने पहले मोबाइल पर तीन तलाक बोला। इसके बाद उसके परिवार वालों के समक्ष तीन तलाक बोलकर चला गया। पीड़िता ने पुलिस को इस मामले में तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो