scriptसड़क हादसा : तेज रफ्तार बाइकों की टक्कर से तीन युवकों की मौत | Three youths killed in high-speed bike collision | Patrika News

सड़क हादसा : तेज रफ्तार बाइकों की टक्कर से तीन युवकों की मौत

locationएटाPublished: Nov 12, 2020 07:13:27 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

रिश्वत मामले में फंसे किरावली के तहसीलदार, डीएम ने पद से हटाया

1_7.jpg

एटा. जनपद के थाना सकरौली क्षेत्र के गांव चिरावली के पास तेज रफ्तार के कहर ने तीन जिंदगियां छीन लीं। दो बाइकों की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत हो गई वहीं दो गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों का आगरा में उपचार चल रहा है। गांव चिरावली के पास बुधवार देरशाम बाइकों की भीषण भिड़ंत हो गई। इस हादसे में गांव चिरावली के ही विशाल, अंकित, छोटू, पुष्पेंद्र और प्रिंस घायल हो गए। पांचों घायलों को स्थानीय स्तर पर निजी चिकित्सक से प्राथमिक उपचार दिलाने के बाद परिजन आगरा एसएन मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां देररात विशाल, अंकित और छोटू की मौत हो गई। जबकि पुष्पेंद्र और प्रिंस की हालत नाजुक बनी हुई है। पांचों युवकों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच है।

रिश्वत मामले में फंसे किरावली के तहसीलदार, डीएम ने पद से हटाया

आगरा. शहर में किरावली तहसीलदार राजू कुमार को तीन लाख रुपये रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल मामले में डीएम प्रभु एन सिंह ने पद से हटाकर छुट्टी पर घर भेज दिया है। तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई के लिए तीन पेज की चार्जशीट शासन भेजी गई है। राजस्व परिषद इस मामले में आगे की कार्रवाई करेगा। अछनेरा के एक किसान से तहसीलदार राजू कुमार पर कृषि भूमि का दाखिला खारिज करने के एवज में तीन लाख रुपए की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था। डीएम प्रभु एन सिंह ने एसडीएम किरावली सुमित सिंह से जांच कराई। आरोपों की पुष्टि होने पर डीएम के आदेश पर तहसीलदार के खिलाफ तीन पेज की चार्जशीट तैयार की गई। कार्रवाई के लिए शासन को भेजा गया है। राजस्व परिषद से तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई प्रस्तावित है।

गरीब परिवार ने राज्यमंत्री से लगाई आर्थिक मदद की गुहार

ललितपुर. जहां एक ओर धन्य धान की माता लक्ष्मी का पर्व दीपावली जनपद में बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। लोग अपने निवास स्थान घरों को रंगाई पुताई करा कर सजाने संवारने का काम कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर जनपद में एक गरीब परिवार ऐसा भी है जो पिछले कई महीनों से इस चौखट से उस चौखट पर अपने आशियाना के लिए गुहार लगाता हुआ दर-बदर इसलिए घूम रहा है। विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते हाईटेंशन विद्युत तार टूटकर उसके आशियाने पर गिरा और घर जलकर खाक हो गया लेकिन उसकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही। तब हर थक कर पीड़ित परिवार श्रम सेवायोजन राज्य मंत्री मनोहर लाल पंथ उर्फ़ मन्नू कोरी की शरण में उस समय जा पहुंचा। जब राज्यमंत्री मुख्यमंत्री के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद कलेक्ट्रेट से बाहर निकल रहे थे। पीड़ित परिवार ने जब मंत्री से आर्थिक सहायता दिलाने की गुहार लगाई तो उन्होंने पीड़ित परिवार को समुचित आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन भी दिया।

संभल में सात साल के बच्चे के अपहरण से सनसनी

संभल. उत्तर प्रदेश के संभल जिले के बहजोई इलाके के गांव मंदनपुर में सात वर्षीय बच्चे के अपहरण से सनसनी फैल गई। आनन-फानन पुलिस ने बच्ची की तलाश शुरू की। हालांकि देर रात तक पुलिस ने बच्चे को खोज लिया है। जांच में सामने आया है कि अपहरण करने वाले बच्चे के रिश्तेदार हैं। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

पुलिस प्रशासन ने शातिर हिस्ट्रीशीटर अपराधी की तीन करोड़ की संपत्ति की जब्त

बलरामपुर. जिले में शातिर अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में पुलिस प्रशासन ने एक और शातिर हिस्ट्रीशीटर अपराधी की तीन करोड़ की संपत्ति जप्त कर ली है। गैंगस्टर एक्ट में आरोपी अभियुक्त महेश कुमार तिवारी उर्फ महेश्वर तिवारी इस समय जेल में बंद है। महेश कुमार तिवारी हरैया थाने का मजरिया हिस्ट्रीशीटर भी है। जिला प्रशासन ने हरैया थाना क्षेत्र के धन्नीडीह गांव में रहने वाले अभियुक्त की 3 करोड़ की संपत्ति को अपने कब्जे में लिया है। भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे सीओ सदर प्रेम कुमार थापा और तहसीलदार सदर ने मुनादी के जरिए ग्रामीणों को महेश कुमार तिवारी के संपत्ति पर प्रशासन द्वारा कब्जा किए जाने की सूचना दी। गैंगस्टर महेश कुमार तिवारी एक शातिर अपराधी है और उसके खिलाफ विभिन्न थानों में कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो