scriptराम मंदिर पर क्या बोले, भाजपा के ये मंत्री, खुद ही पढ़ लीजिए आप | UP Excise Minister Jai Pratap Singh statement on Ram Mandir in etah | Patrika News

राम मंदिर पर क्या बोले, भाजपा के ये मंत्री, खुद ही पढ़ लीजिए आप

locationएटाPublished: Oct 31, 2017 01:11:02 pm

Submitted by:

suchita mishra

यूपी सरकार के आबकारी मंत्री जय प्रताप सिंह एटा एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे, इस दौरान वे मीडिया से भी मुखातिब हुए।

UP Minister

UP Minister

एटा। उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के आबकारी मंत्री जय प्रताप सिंह सोमवार को शहर के अवागढ़ किले में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से भी बातचीत की। इस बीच उनसे जब अयोध्या के राम मंदिर पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनका मानना है दोनों पक्षों में सामंजस्य बैठना चाहिए जिससे राम मंदिर के निर्माण में कोई परेशानी न आए और एक भव्य मंदिर बनकर तैयार हो। इसके अलावा वे बोले कि राम मंदिर का मामला अब उच्चतम न्यायालय में है, कोर्ट का जो भी फैसला होगा वो हम सब मानेंगे। उसका पूरी तरह पालन किया जाएगा।
सभी नगर निगमों में जीतने का दावा
इस दौरान मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा कि पार्टी इस बार विधान सभा चुनाव की तरह ही यूपी के निकाय चुनावों में भी जीत दर्ज कराएगी। उन्होंने पूर्ण विश्वास से कहा कि भाजपा सभी 14 नगर निगमों में जीत हासिल करेगी। निकाय चुनावों में बीजेपी नंबर वन की पार्टी बनेगी। हालांकि मंत्री ने प्रदेश के इन निकाय चुनावों को 2019 का सेमी फाइनल मानने से इनकार कर दिया। इसके अलावा उन्होंने गुजरात में होने वाले विधान सभा चुनावों में भी फिर से वापसी करने की बात कही।
जहरीली शराब बनाने वालों के खिलाफ सख्ती

आबकारी मंत्री होने के नाते उन्होंने जहरीली शराब बनाने और शराब तस्करी करने वालों के खिलाफ सख्ती से पेश आने की बात कही। मंत्री का कहना था कि उन्हें पदभार किए हुए करीब आठ माह ही हुए हैं। मार्च में उन्होंने ये पद ग्रहण किया था, तब से 22 आबकारी धाराओं में बदलाव करते हुए दंड और कारावास का समय बढ़ाया गया है। धारा 60 क के तहत आजीवन कारावास 10 लाख का आर्थिक दंड और मृत्यु दंड तक का प्रावधान किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो