scriptसहारनपुर में जहरीली शराब से मौतों के बाद यूपी पुलिस ने यहां की छापामारी, देखें वीडियो | UP police action after death in Saharanpur poisonous alcohol update | Patrika News

सहारनपुर में जहरीली शराब से मौतों के बाद यूपी पुलिस ने यहां की छापामारी, देखें वीडियो

locationएटाPublished: Feb 11, 2019 10:14:19 am

Submitted by:

suchita mishra

पूरे प्रदेश में अवैध, कच्ची व जहरीली शराब माफियाओं पर शिकंजा कसने के चलते एटा में भी छापेमार कार्रवाई की जा रही है।

up police

up police

एटा। सहारनपुर और कुशीनगर में जहरीली से मौतों के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस हरकत में आई है। पूरे प्रदेश में अवैध, कच्ची व जहरीली शराब माफियाओं पर शिकंजा कसने के चलते एटा में भी छापेमार कार्रवाई की जा रही है। एसएसपी अशीष तिवारी के निर्देशन में एटा पुलिस ने जहरीली व अवैध शराब माफियाओं की अवैध शराब कारखानों पर छापामारी की। गॉव नगला मदिया में 25 हजार के इनामी गैंगस्टर एक्ट का वांछित आरोपी को अरेस्ट कर लिया। 50 लीटर जहरीली शराब, 1000 किलोग्राम लहन बरामद कर नष्ट कराया। इससे अवैध शराब के कारोबारियों और शराब माफियाओं में हड़कंप मच गया है।
2016 में 40 मौतें हुई थीं
आपको बता दें कि वर्ष 2016 में एटा के अलीगंज क्षेत्र में जहरीली शराब से 40 से ज्यादा मौतें भी हो चुकी हैं। एटा में दोबारा इस प्रकार की कोई अप्रिय घटना घटित न हो, इसी को लेकर पुलिस और आबकारी टीम एक्शन में नजर आ रही है। थाना कोतवाली देहात के नगला मदिया में भी छापा मार कार्यवाही की गई भारी मात्रा मे अवैध जहरीली शराब सहित हजारों लीटर लहन के साथ कच्ची व जहरीली शराब बरामद की है।
क्या कहा पुलिस ने
पुलिस अधीक्षक अपराध ओपी सिंह ने बताया का पुलिस की निरोधात्मक कार्यवाही जारी है। छापामारी में पुलिस को सफलता मिली है। अवैध शराब का काम करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो