scriptचेकिंग के दौरान पैसे न देने पर पुलिस ने किशोर को बेरहमी से पीटा, किया ये हाल, जानिए पूरा मामला! | up police beating teenage for not giving money during checking | Patrika News

चेकिंग के दौरान पैसे न देने पर पुलिस ने किशोर को बेरहमी से पीटा, किया ये हाल, जानिए पूरा मामला!

locationएटाPublished: Nov 19, 2019 06:01:54 pm

Submitted by:

suchita mishra

काॅफी की मशीन लगाकर गुजर-बसर करता है किशोर। अलीगंज थाना क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग कर रही थी जसरथपुर थाना पुलिस।

teen

teen

एटा। इन दिनों उत्तरप्रदेश की पुलिस अपने काम से नहीं बल्कि कारनामों से चर्चा में है। ताजा मामला जनपद एटा में सामने आया है। यहां कॉफी की मशीन लगाने का काम करने वाले किशोर पर पुलिस ने अपना कहर बरपाया।
यह भी पढ़ें

शरारती तत्वों ने की माहौल खराब करने की कोशिश, धार्मिक स्थल पर लगी प्रतिमा क्षतिग्रस्त की



घटना सोमवार रात करीब नौ बजे की है। जानकारी के मुताबिक अलीगंज के मोहल्ला लुहारी दरवाजा निवासी 17 वर्षीय अजीत पुत्र सुधीर, ग्राम सरौंठ पर काॅफी की मशीन लगाकर गुजर-बसर करता है। रोज की तरह सोमवार रात भी वो सरौंठ में कॉफी की मशीन लगाने जा रहा था। जैसे ही वो सरौंठ तिराहे पर पहुंचा, वहां जसरथपुर पुलिस चेकिंग कर रही थी। जब वो वहां से गुजरा तो पुलिस ने उसकी बाइक को रोका और रुपए मांगे। किशोर के पास रुपए नहीं थे। आरोप है कि पुलिस ने इसके बाद किशोर और उसके साथी की डंडे से पिटाई की। बाइक भी तोड़ दी। इस दौरान उसकी आंख में गंभीर चोट आयी। सीसीटीवी फुटेज में भी पुलिसकर्मी बाइक रोकते हुए नजर आ रहे हैं। इस मामले में अलीगंज सीओ अजय भदौरिया का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो