पांच हजार दीजिए और बाइज्जत ‘बरी’ हो जाइए, दरोगा के वायरल ऑडियो ने खोली यूपी पुलिस की पोल

पांच हजार दीजिए और बाइज्जत ‘बरी’ हो जाइए, दरोगा के वायरल ऑडियो ने खोली यूपी पुलिस की पोल
पांच हजार दीजिए और बाइज्जत ‘बरी’ हो जाइए, दरोगा के वायरल ऑडियो ने खोली यूपी पुलिस की पोल

Amit Sharma | Updated: 06 Oct 2019, 06:59:20 PM (IST) Etah, Etah, Uttar Pradesh, India

पुलिस रिश्वत लेकर आऱोपी का नाम ही जांच के दौरान केस से निकालने का ठेका ले रही है।

एटा। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ प्रदेश में भ्रष्टाचार को लेकर जोरो टॉरलेन्स की बात कहते हैं लेकिन पुलिस है कि सुधरने का नाम नहीं ले रही है। एटा पुलिस खुलआम योगी के आदेशों की धज्जियां उड़ा रही है। पुलिस रिश्वत लेकर आऱोपी का नाम ही जांच के दौरान केस से निकालने का ठेका ले रही है। इस बाबत एक दरोगा और आरोपी के परिजनों की फोन पर बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- गैंगरेप के मामले में महिला सहित पांच को आजीवन कारावास

यह भी पढ़ें- साक्षी अजितेश की मुश्किलें नहीं हो रहीं कम, मुंबई में रिपोर्ट दर्ज, जानिए क्या है मामला

क्या है मामला

आपको बता दें की ये पूरा मामला थाना बागवाला क्षेत्र का है। जहां थाना बागवाला में तैनात एक दरोगा अभिलाख सिंह आरोपी को केस में से बचाने को लेकर क्षेत्राधिकारी नगर के नाम पर पांच से दस हजार रुपए की मांग कर रहा है और उस दरोगा का तरीका देखिए कितना शातिराना है जिसमे वो सीओ सिटी के नाम पर फोन पर रिशवत देने की बात कह रहा है। वायरल रिकॉर्डिंग में दरोगा अभिलाख सिंह साफ कहते हुए सुनाई दे रहा है कि एक नाम निकालने के सीओ साहब पांच हजार रुपए लेते हैं, दो नाम निकालने के दस हजार रुपए लगते हैं।

यह भी पढ़ें- चिन्मयानंद केस: जितिन प्रसाद के भाई का सनसनीखेज बयान, बोले- प्रियंका, सोनिया गांधी ने रची बड़ी साजिश, सबूत होने का दावा

जैसे ही ये ऑडियो जिले के वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में आया तो क्षेत्राधिकारी नगर देव आनंद ने आरोपी दरोगा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराकर कार्रवाई की बात कही।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned