scriptजब सरकारी वकील के घर में पुलिस ने मारा छापा तो अंदर का नजारा देख आंखें खुली रह गईं… | UP Police Raid on Government Lawyer's House | Patrika News
एटा

जब सरकारी वकील के घर में पुलिस ने मारा छापा तो अंदर का नजारा देख आंखें खुली रह गईं…

जब वकील से बात की तो वो पूरे मामले से अनजान बनकर घर परिवार के लोगों के साथ एन्जॉय करने की बात कह कर मामले को टालने में लगे हुए थे।

एटाNov 11, 2018 / 12:56 pm

अमित शर्मा

UP Police

यूपी पुलिस

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा में एसएसपी अशीष तिवारी के निर्देशन में सीओ सिटी, कोतवाली नगर पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए जुए के अड्डे पर बड़ी छापामार कार्रवाई करते हुए दो लाख 30 हजार की नकदी, 10 मोबाइल, एक ताश की गड्डी सहित 10 पेशेवर जुआरियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज जेल भेज दिया है।
वकील के घर चल रहा था जुआ

बताया जाता है कि थाना कोतवाली नगर के ठंडी सड़क स्थित विजय नगर कॉलोनी में एक सरकारी वकील अमित सक्सेना के घर से 10 जुआरियों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है। लोगों की मानें तो सरकारी वकील अमित सक्सेना उर्फ चुनमुन के घर पर बे-धड़क खुलेआम लम्बे समय से जुए का अड्डा चल रहा था। लम्बे समय से इस जुए के अड्डे की पुलिस को सूचना मिल रही थी जिसे लेकर सीओ सिटी काफी गंभीर थे तभी मुखिबिर की सूचना पर सीओ सिटी और स्वाट टीम ने अचानक घर में छापा मार दिया जिसमें पुलिस ने जुआ खेल रहे 10 लोगों को रंगे हाथों दबोच लिया और ये शातिर जुआरी पूर्व में भी कई बार जेल जा चुके हैं। लम्बे समय से सरकारी वकील अमित सक्सेना उर्फ चुनमुन के घर पर धड़ल्ले से चल रहा था जुए का अड्डा।
पकड़े गए सभी पेशेवर जुआरी

जब हमने वकील से बात की तो वो पूरे मामले से अनजान बनकर घर परिवार के लोगों के साथ एन्जॉय करने की बात कह कर मामले को टालने में लगे हुए थे जबकि इसमें सभी पेशेवर जुआरी पकड़े गए हैं। वहीं पुलिस ने मौके से सरकारी वकील अमित सक्सेना उर्फ चुनमुन सहित मनोज कश्यप, बॉबी रत्न मेडीकल, मनोज गुप्ता आढ़ती, पप्पू, राजू सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Home / Etah / जब सरकारी वकील के घर में पुलिस ने मारा छापा तो अंदर का नजारा देख आंखें खुली रह गईं…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो