script

हरियाणा से लाई जा रही 20 लाख की अवैध शराब बरामद, दो गिरफ्तार, देखें वीडियो

locationएटाPublished: Dec 12, 2019 02:05:40 pm

-ट्रक में छिपाकर 336 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब तस्करी के लिए ले जाई जा रही थी-एटा पुलिस ने गिरफ्तार दो तस्करों से दो फर्जी नम्बर प्लेट भी बरामद की हैं

हरियाणा से लाई जा रही 20 लाख की अवैध शराब बरामद, दो गिरफ्तार, देखें वीडियो

हरियाणा से लाई जा रही 20 लाख की अवैध शराब बरामद, दो गिरफ्तार, देखें वीडियो

एटा। एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने अवैध शराब और शराब तस्करों के विरुद्ध एटा में अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। इसके बाद देहात कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम ने हरियाणा से ट्रक में छिपाकर तस्करी को ले जाई जा रही 20 लाख रुपये कीमत की 336 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है। दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों के कब्जे से अवैध शराब सहित 2 फर्जी नम्बर प्लेट बरामद कर उन्हें जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें– सावधान – ड्राइविंग लाइसेंस के नाम आरटीओ की फर्जी वेबसाइट से हो रही है ठगी

यह भी पढ़ें

मोबाइल छींनकर भाग रहे बदमाशों को भीड़ ने पकड़कर सिखाया सबक, देखें वीडियो

एटा-अमांपुर रोड की घटना
पूरा मामला थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम नंदगाँव का है। पुलिस ने 336 पेटी अवैध गैरप्रांतीय अंग्रेजी शराब व फर्जी नम्बर प्लेट सहित दो अभियुक्तों को एटा-अमांपुर रोड के ग्राम नन्दगांव मोड़ के पास से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी तस्करों ने बताया कि यह शराब ट्रक मालिक मुकेश कुमार निवासी हिसार, हरियाणा ने श्री ट्रेडर्स फर्म से लोड कराकर तस्करी के लिये भेजी थी। अपर पुलिस अधीक्षक एटा सुनील कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ थाना कोतवाली देहात में आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो