यूपी का लाल नीरेश बाबू यादव लेह ग्लेशियर में शहीद

Bhanu Pratap Singh

Updated: 04 Feb 2018, 01:03:40 PM (IST)

Etah, Uttar Pradesh, India

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा के थाना बागवाला क्षेत्र के गाँव कासोंन निवासी नीरेश बाबू यादव ग्लेशियर दिराश में हुए हिमस्खलन में शहीद हो गए। 45 वर्षीय नीरेश पुत्र फौजदार सिंह सेना में जवान थे। मौजूदा वक्त में उनकी तैनाती लेह के ग्लेशियर दिराश नामक स्थान पर थी।

पैतृक गांव पहुंचा पार्थिव शरीर
परिवारीजनों ने बताया कि तीन दिन पहले दिराश में भारी मात्रा में हिमस्खलन हो गया था। इसके चलते ड्यूटी करते हुए जवान नीरेश कुमार शहीद हो गए। नीरेश का शव पैतृक गाँव कासौंन में रविवार को पहुंचा। शहीद के पार्थिव शरीर को देख कर परिजनों और अन्य ग्रामीणों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो--रो कर बुरा हाल है।

 

श्रद्धांजलि

शहीद नीरेश बाबू यादव के पार्थिक शरीर को जनप्रतिनिधियों, जिले के डीएम, एसएसपी ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि गी। राजकीय सम्मान के साथ नम आंखों से शहीद को विदाई दी। शहीद नीरेश बाबू के बेटे बसंत ने मुखाग्नि दी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned