Yogi Adityanath Hathras Visit : इस शहर में आते ही सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम दर्ज हुआ ये नया रिकार्ड

CM Yogi Adityanath Hathras Visit : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एटा में पहली बार रात्रि प्रवास, इससे पहले कोई भी मुख्यमंत्री नहीं ठहरा एटा में।

By: धीरेंद्र यादव

Updated: 23 Jul 2018, 01:49 PM IST

एटा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दूसरे दिन भी एटा में हैं। सीएम योगी का दूसरे दिन मॉर्डन प्राथमिक विद्यालय में दौरा है। वे यहां बच्चों से भेंट करेंगे और उनको ड्रेस,जूते, मौजे वितरण करेंगे। दो दिवसीय एटा के कार्यक्रम के चलते मुख्यमंत्री ने एटा में ही रात्रि प्रवास कर एक नया रिकार्ड कायम किया है। ये रिकार्ड है एटा जिले में पहली बार किसी मुख्यमंत्री के रात्रिप्रवास का। इस जिले में मुख्यमंत्री तो क्या, किसी पूर्व मुख्यमंत्री ने भी पूरी रात नहीं गुजारी है।

ये भी पढ़ें - मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एटा को दिया 283 करोड़ का तोहफा, सोरों के लिए भी बड़ी घोषणा

ये कहते हैं जानकार
एटा जिले की बात की जाए, तो यादव बाहुल्य इस जिले को सपा का गढ़ कहा जाता है। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का इस जिले से खास लगाव रहा है, लेकिन वे यहां कभी रुके नहीं। कई जनसभायें हुई, रात्रि के कार्यक्रम भी रहे, लेकिन रात्रि प्रवास किसी भी मुख्यमंत्री या पूर्व मुख्यमंत्री का नहीं रहा। लेकिन एटा में आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एटा में रात्रि प्रवास किया। एटा में मुख्यमंत्री के रात्रि प्रवास को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट रहा, तो वहीं यहां की जनता भी सीएम के इस कदम से बेहद गदगद नजर आई।

ये भी पढ़ें - मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि लोग बारिश के एक झोके से भाग खड़े होते हैं, लेकिन एटा के लोगों के साहस को सम्मान


आज का ये है कार्यक्रम
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मॉर्डन प्राथमिक विद्यालय में छात्र और छात्राओं को ड्रेस,जूते, मौजे वितरण करेंगे। इसके बाद यहां से वे हाथरस जिले के लिए प्रस्थान करेंगे। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा को लेकर प्रशाशन ने चाक चौबंद व्यवस्था की है। 1500 से ज्यादा पुलिस कर्मी सीएम योगी अदित्यनाथ की सुरक्षा में चप्पे, चप्पे पर नजर रखे हुए हैं।

ये भी पढ़ें - मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज ‘हींग की मंडी’ में, यहां देखिए मिनट-टु-मिनट कार्यक्रम

Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned