scriptयोगी आदित्यनाथ आज एटा में, 283 करोड़ की देंगे सौगात, जानिए पूरा कार्यक्रम | Yogi Adityanath today in Etah know full program | Patrika News

योगी आदित्यनाथ आज एटा में, 283 करोड़ की देंगे सौगात, जानिए पूरा कार्यक्रम

locationएटाPublished: Jul 22, 2018 08:54:34 am

मुख्यमंत्री एटा में 283 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे

एटा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज एटा आ रहे हैं। मुख्यमंत्री एटा में 283 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे, इसके साथ ही विभिन्न योजनाओं के 5 हजार 261 से अधिक लाभार्थियों को सम्मानित भी करेंगे। उनके आगमन को लेकर रविवार सुबह से ही अधिकारियों की दौड़ शुरू हो गई। एटा में सैनिक पड़ाव में मुख्यमंत्री की जनसभा होगी। यहां पर वाटर प्रूफ पांडाल बनाया गया है।
ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की शाहजहांपुर रैली देखें तस्वीरों में

ये है मुख्यमंत्री का कार्यक्रम
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकाप्टर दोपहर को 3:35 बजे पुलिस लाइन स्थित हैलीपैड पर उतरेगा। इसके बाद सीएम 3:40 मिनट पर सैनिक पड़ाव के लिए कार से रवाना होंगे। जनसभा स्थल पर सीएम का आगमन 3:50 बजे होगा। यहां सीएम योगी आदित्यनाथ 144 करोड़ की 34 परियोजनाओं का लोकार्पण और 139 करोड़ की 25 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। साथ ही 33 विभागों के स्टॉल का निरीक्षण कर विभागवार कार्य का जायजा लेंगे। इसके साथ ही लाभार्थियों को सम्मानित करेंगे। यहां से सीएम शाम पांच बजे कलक्ट्रेट सभागार को रवाना होंगे।
ये भी पढ़ें – चौधरी चरण सिंह के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को किसानों को मसीहा बताया गया

विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा
मुख्यमंत्री 05:10 मिनट पर कलक्ट्रेट सभागार में भाजपा कोर ग्रुप के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान बैठक में प्रभारी मंत्री, सांसद, विधायक, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी समेत ब्रज प्रांत के कई नेता मौजूद रहेंगे। करीब 40 मिनट की बैठक में पार्टी के हाल को लेकर जानकारी जुटाएंगे। वहीं योजनाओं की सही स्थिति की जानकारी लेंगे। इसके बाद 5.50 बजे से विकास और कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक होगी।
ये भी पढ़ें – पीएम मोदी ने कहा वादा निभाने आया हूं, अब किसानों को गन्ने की लागत मूल्य पर 80 फीसद मिलेगा सीधा लाभ


एटा में रात्रि विश्राम
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एटा में रात्रि विश्राम करेंगे। सीएम लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन में ठहरेंगे। 23 जुलाई को सुबह 09:30 बजे निरीक्षण भवन से मॉडल स्कूल कार द्वारा पहुंचेगे। 09:40 बजे से 10:00 बजे तक मॉडल स्कूल का निरीक्षण करने के बाद बैग वितरण और पुस्तक वितरण करेंगे, इसके बाद 10:10 बजे पुलिस लाइन से हैलीपैड से वापस रवाना हो जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो