script

योगी को काले झंडे दिखाने वाले दस युवा सपा के लिए बने हीरो, माला डालकर पूर्व मंत्री ने किया जोरदार स्वागत

locationइटावाPublished: Jun 02, 2018 04:44:37 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को काले झंडे दिखा कर विरोध करने के मामले में गिरफ्तार हुए दस नौजवान आज समाजवादी पार्टी के सबसे बड़े हीरो बन गए है।

samajwadi

योगी को काले झंडे दिखाने वाले दस युवा सपा के लिए बने हीरो, माला डालकर पूर्व मंत्री ने किया जोरदार स्वागत

इटावा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को काले झंडे दिखा कर विरोध करने के मामले में गिरफ्तार किए गए युवा दस नौजवान आज समाजवादी पार्टी के सबसे बड़े हीरो बन गए है। सबसे हैरत की बात तो यह है कि अपनी पार्टी के हीरो के लिए पार्टी के जिलाध्यक्ष से लेकर सभी नेताओं कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइन थाने का घेराव कर एसएसपी समेत सभी पुलिस अफसरों को इस बाबत चेतावनी दे देगी अगर गिरफ्तार किए गए नौजवान साथियों को मुक्त नहीं किया गया तो समाजवादी पार्टी के हजारों कार्य कर्ता पुलिस अफसरों के आवासों और पुलिस थानों का घेराव कर लेगे। इस चेतावनी के पुलिस अफसरों ने सभी युवा आंदोलन कारियों को तत्काल प्रभाव से रिहा कर दिया।

काले झंडे दिखाने वालों को माला डाल कर सम्मानित किया गया

योगी के दौरे के दौरान काले झंडे दिखा कर विरोध करने के एवज मे गिरफतार किये गये युवाओ को देर रात समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष गोपाल यादव ने सिविल लाइन थाने का धेराव कर पुलिस चंगुल से मुक्त कराने के बाद आज समाजवादी पार्टी कार्यालय पर बुलाकर सभी को वाकायदा माला डालकर सम्मानित किया। पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के एमएलसी राकेश यादव की अगुवाई मे सभी युवा साथियों को आज दोपहर बाद माला डाल कर सम्मानित किया गया।

जनता को आखिरकार क्या दिया

समाजवादी पार्टी के गढ़ इटावा में योगी के दौरे के दौरान पार्टी के इन क्रातिंकारी साथियो की बदौलत एक अजीब सी ताकत मिली हुई है। इटावा जिले से दो मुख्यमंत्री राज्य को मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के रूप मे मिले है। शुक्रवार सुबह 10 बजे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इटावा के दौरे पर पहुंचे लेकिन इटावा की जनता इस बात को नहीं समझ पा रही है कि मुख्यमंत्री इटावा 10 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक रहने के बाद यहं की जनता को आखिरकार क्या दिया।

गोपाल यादव ने नाराजगी व्यक्त की

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल यादव ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि मौजूदा मुख्यमंत्री योगी ने समाजवादी नेता अखिलेश यादव की योजनाओं को अधूरे में ही लोकार्पण कर दिया गया लेकिन उत्तर प्रदेश की सरकार ने अभी तक प्रदेश के लिए न कुछ किया है और न ही उम्मीद है। योगी शायद आगे भी कुछ ना करें क्योंकि उन्होंने अधूरे कामों का उद्घाटन कर दिया है जैसे अभिनव विद्यालय, चंदगीराम के स्पोर्टस कालेज, पसलिटेक्निक छात्रावास, और खासा देखने में आया है कि इटावा में बने वर्ल्ड फेम ड्रीम प्रोजेक्ट लायन सफारी का भी अधूरे में ही लोकार्पण कर दिया गया है।

भाजपा सरकार ने झूठे वादों के अलावा कुछ नहीं किया

इससे समाजवादी पार्टी में खासा नाराजगी देखी जा रही है जिलाध्यक्ष का कहना है कि हमारी योजनाओं को अपनी ही योजना बतौर कर उसका लोकार्पण कर दिया है। भाजपा सरकार ने झूठे वादों के अलावा कुछ नहीं किया है वही युवाओं के साथ भी उन्होंने खिलवाड़ किया है केंद्र सरकार को 4 साल पूरे होने के बाद भी और युवाओं को नौकरी दिलाने की बात तो की लेकिन अभी तक दो करोड़ वाली नौकरियों को नहीं निकाला है और ना ही निकालेगी वहीं डीजल और पेट्रोल के दाम भी बढ़ा तो दिए हैं लेकिन एक-एक पैसे से कम किया जा रहा है गाय और सांड भी खुलेआम घूमते हैं गौशाला बनाने की बात तो की लेकिन अभी तक कहीं भी इसका कोई भी निर्माण नहीं किया गया है।

हजारों की तादात में सिविल लाइन थाने का घेराव

इटावा के समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष ने पार्टी कार्यालय पर प्रेस वार्ता मे कहा कि कल इटावा में आकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया है वह गलत है इसके विरोध में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर मुख्यमंत्री का विरोध किया। इस विरोध प्रदर्शन में इटावा के थाना फ्रेंड्स कालोनी क्षेत्र के 10 लड़कों को उठाकर पुलिस ने सिविल लाइन थाने में बंद कर दिया था वहीं इस बात की जानकारी जब पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल यादव व अन्य बड़े कार्यकर्ताओं को इस बात की जानकारी हुई तभी उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ शाम को जाकर हजारों की तादात में सिविल लाइन थाने का घेराव कर लिया। जिला अध्यक्ष गोपाल यादव ने जब देखा कि हमारे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने पकड़ रखा है तो उन्होंने इस बात को प्रशासन के सामने रख दिया कि हम उनके साथ हजारों की तादात में जेल जाएंगे अगर उनको जेल भेजा तो जिला प्रशासन ने समाजवादी पार्टी के पकड़े हुए लड़कों को मुचलके पर छोड़ दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो