बड़ी खबर: छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने पहले पढ़ाई छोड़ी फिर दे दी जान, मचा कोहराम

बड़ी खबर: छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने पहले पढ़ाई छोड़ी फिर दे दी जान, मचा कोहराम
11th class female student suicide

Shatrudhan Gupta | Updated: 09 Dec 2017, 05:50:29 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

ताजा मामला इटावा का है, जहां दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है।

इटावा. प्रदेश की सत्ता में आते ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने युवतियों व महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉयड दस्ते का गठन किया था, लेकिन यह दस्ता शुरुआती दिनों में ही एक्टिव नजर आया। इसी नतीजा है कि प्रदेश में आए दिन छेड़छाड़ व दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला इटावा का है, जहां दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है।

दरअसल, इटावा में कक्षा ११वीं की एक छात्रा ने छेड़छाड़ से तंग आकर सुसाइड करने कर लिया। मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। बताया जाता है कि शोहदे की हरकतों से आजिज आकर उसने कुछ दिन पहले अपनी पढ़ाई भी छोड़ दी थी। बताया जाता है कि गुरुवार रात शोहदे का हौशला इतना बुलंद था कि उसने छात्रा को उसके घर से खींचकर ले गया था। इसके बाद छात्रा ने सुसाइड करने जैसा बड़ा कदम उठाया।

आरोपी को गांववालों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

जानकारी के मुताबिक ग्राम जौनई निवासी किशोरी के पिता ने बताया, गांव का ही रहने वाला अंजेश कुमार गुरुवार रात उसकी बेटी को जबरन घसीटकर अपने घर ले गया और छेड़छाड़ शुरू कर दी। पुत्री के विरोध पर उसने उसके साथ मारपीट भी की। किशोरी की चीखपुकार सुनकर परिवार के लोग वहां पहुंचे और उसको छुड़ाया। अंजेश को गांववालों ने पकड़ लिया और थाने लाकर पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस से की थी शिकायत, लेकिन नहीं हुई कार्रवाई

मृतक छात्रा के परिवार वालों ने बताया कि इसी तनाव की वजह से उसने रात में घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवारीजन का आरोप है कि किशोरी ने जब पढ़ाई छोड़ी, तब भी पुलिस से शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं, इस मामले में एएसपी जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी अंजेश को जेल भेज दिया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned