इटावा पुलिस ने दंपित को लूटने वाले गैंग के दो लुटेरों को गिरफतार किया

गिरफतार मुख्य आरोपी के खिलाफ 23 अपराधिक मामले दर्ज हैं, इससे इस अपराधी की भूमिका का अंदाजा लगाया जा सकता है।

By: Abhishek Gupta

Published: 22 Jul 2018, 08:38 PM IST

इटावा. उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के भर्थना इलाके में हथनौली बंबा के पास एक महिला से लूट पाट करने के बाद भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने मौके ए वारदात से ही गिरफतार कर लिया है । गिरफतार मुख्य आरोपी के खिलाफ 23 अपराधिक मामले दर्ज हैं, इससे इस अपराधी की भूमिका का अंदाजा लगाया जा सकता है।

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने आज यहॉं एक पत्रकार वार्ता में बताया कि भर्थना इटावा मार्ग पर स्थित हथनौली बंबा के निकट बाइक सवार बदमाशों ने बाइक सवार महिला के जेवरात लूट लिए। भागते समय बदमाशों की बाइक असंतुलित होकर सड़क किनारे गड्डे में जा गिरी। उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफतार कर लिया।

चौबिया के ग्राम केशवपुर निवासी नरेन्द्र सिंह पुत्र रामस्वरूप हाल ने बताया कि वह एक दिन पूर्व अपनी पत्नी रीना देवी के साथ बाइक से अपनी ससुराल नगला मोती कुशगवां अहिरान थाना बकेवर में अपनी पत्नी के भाई की गोद भराई कार्यक्रम में गया हुआ था। जहां से सुबह बाइक से लौटते समय हथनौली बंबा के निकट पीछे से आए लाल रंग की बाइक पर सवार दो बदमाशों ने पत्नी रीना देवी के गले पर झपट्टा मारकर सोने की जंजीर, मंगलसूत्र व एक कान का झाला झपट लिया। छीना झपटी में बाइक फिसल गई, जिससे रीना देवी घायल हो गई। भागते समय बाइक समेत बदमाश असंतुलित होकर सड़क किनारे खड्ड में जा गिरे। तब लुटे पिटे नरेन्द्र ने दौड़ कर बदमाशों से जेवरात छुड़ाने के लिए मुकाबला किया ।

बाइक सवार दोनों बदमाशों को दबोच लिया और बाइक समेत उनको भरथना थाने ले आए। गिरफतार दोनों बदमाशो के कब्जे से 2 मोटर साइकिल, 2 तंमचे, 4 कारतूस के अलावा लूटे गये तमाम सोने चांदी के जेवरातों को भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार मुख्य आरोपी महेश यादव पुत्र सियाराम निवासी बकेवर, इटावा के खिलाफ हत्या समेत 23 के आसपास मुकदमे दर्ज है। इसके साथ पकड़े गए नीतू शर्मा पर 7 अपराधिक मामले दर्ज हैं।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned