scriptलखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटना में दो की मौत | 2 Death in accident on Lucknow Agra Expressway | Patrika News

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटना में दो की मौत

locationइटावाPublished: Aug 27, 2018 10:05:38 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

कार का टायर फटने से हुई दुर्घटना।
 

accident

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटना में दो की मौत

इटावा. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आए दिन घटनाएं हो रही हैं। अधिकतर घटनाएं तेज रफ्तार के कारण होती हैं। एक बार फिर तेज रफ्तार मौत का कारण बनी। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार स्कार्पियो का टायर फटने से गाड़ी पलट गई, जिससे लखनऊ में रियल स्टेट के दो कारोबारियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गाड़ी में सवार एक अन्य व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया। ये लोग दिल्ली से लखनऊ वापस लौट रहे थे।
पुलिस के अनुसार घायल मुनव्वर हुसैन पुत्र अयूब निवासी चौक लखनऊ ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि घायल अरविंद कुमार सोनी पुत्र नवल किशोर विराट खंड गोमतीनगर लखनऊ निवासी की सैफई पीजीआई में इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं इरफान निवासी लखनऊ की हालत गंभीर बनी हुई है। एसओ ने बताया कि तीनों ही रियल एस्टेट के कारोबारी हैं। उनका प्रापर्टी का काम लखनऊ, दिल्ली व जयपुर में है।हादसे की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।
घटना जिले के ऊसराहार थाना क्षेत्र के खरगपुर सरैया गांव के सामने से एक्सप्रेस-वे पर रविवार देर रात उस समय हुई जब स्कार्पियो का पिछला टायर अचानक फट गया। इससे गाड़ी असंतुलित हो गई और डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। पास ही गांव में कीर्तन भजन कर रहे ग्रामीणों ने आवाज सुनी तो मौके पर पहुंचे और गाड़ी में फंसे तीनों लोगों को किसी तरह बाहर निकाला। घटना की सूचना पर एसओ ऊसराहार योगेंद्र शर्मा, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे की मोबाइल वैन के सुरक्षा कर्मी एवं यूपी-100 की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई।
पुलिस के अनुसार घायल मुनव्वर हुसैन पुत्र अयूब निवासी चौक लखनऊ ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि घायल अरविंद कुमार सोनी पुत्र नवल किशोर विराट खंड गोमतीनगर लखनऊ निवासी की सैफई पीजीआई में इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं इरफान निवासी लखनऊ की हालत गंभीर बनी हुई है। एसओ ने बताया कि तीनों ही रियल एस्टेट के कारोबारी हैं। उनका प्रापर्टी का काम लखनऊ, दिल्ली व जयपुर में है।

ट्रेंडिंग वीडियो