लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता समेत 67 कोरोना संक्रमित

- इटावा में 2063 हुई कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या

By: Hariom Dwivedi

Updated: 30 Aug 2020, 05:57 PM IST

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा में आज 67 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता और कइयों जिला जेल के कैदी भी शामिल हैं। इटावा के मुख्य विकास अधिकारी राजा गणपति आर ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रविवार को जिले में 67 कोरोना संक्रमितों के मिलने से इनकी संख्या 2 हजार को पार कर 2063 हो गई है, जबकि 30 में यह आंकड़ा बढ़कर 1361 हो गया है।

संक्रमितों में अधीक्षण अभियंता, रोडवेज के स्टेशन अधीक्षक, लालपुरा में पूर्व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री के 3 परिवारीजन, खटखटा बाबा कालोनी, मानिकपुर मोड़ में एक ही परिवार के 3-3 लोग संक्रमित मिले। अन्य संक्रमितों में 4 जसवंतनगर के मरीज 2 जसवंतनगर थाना के सिपाही, कटरा, निगोह, लुधपुरा, कटरा बुलाकी, कटरा पुख्ता में 1-1,शहर में कटरा शमशेर खां, फ्रेंडस कालोनी,बरहीपुरा,पुरविया टोला, विजय नगर, सती मोहल्ला, नौरंगाबाद, पुलिस लाइन,28 पीएसी बटालियन,अशोक नगर,पचावली चौराहा,बराही टोला, ओमपुरम, कटरा बल सिंह,अलकापुरी,काली कबरें कटरा फतेह महमूद खां, मढ़ैया शिव नारायण, उर्दू मोहल्ला,करनपुरा, कन्हैया नगर में 1-1 संक्रमित मिले। इन सभी को डॉ. विनोद शर्मा के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने होम आइसोलेट कर दिया गया।

शहर के अलावा अन्य स्थानों में थाना सैफई के 2 सिपाही व आजाद रोड भरथना, बाद रोड उदी, पछायगांव, मधेयापुरा बसरेहर, थाना भरेह चकरनगर का सिपाही,गिरधारीपुरा भरथना, नगला चौहान,जलपुरा सहसों में एक-एक मरीज कोरोना संक्रमित मिले। जिले में जितनी तेजी से अगस्त में कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं यह उसी का असर है कि संख्या 2000 को पार कर 2063 हो गई है। जबकि अगस्त में 30 दिन के अंदर 1361 मरीज संक्रमित मिले। अगस्त में अब तक मिले 1361 संक्रमितों में 254 जिला जेल के बंदी शामिल हैं। इनमें एक महिला बंदी भी शामिल है। 26 जुलाई को 4 बंदी संक्रमित मिलने के साथ संख्या 258 हो गई है।

Corona virus coronavirus
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned