script

नाना के घर लाइसेंसी बंदूक से खेल रहे थे बच्चे, अचानक चली गोली और हो गया यह बड़ा हादसा, मचा हड़कम्प

locationइटावाPublished: Jun 22, 2019 08:55:06 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

नाना के घर आये मासूम की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत के बाद घर में कोहराम मच गया।

A Child died due to sudden firing from a license gun

नाना के घर लाइसेंसी बंदूक से खेल रहे थे बच्चे, अचानक चली गोली और हो गया यह बड़ा हादसा, मचा हड़कम्प

इटावा. जिले के कोतवाली इलाके के चौखरकुंआ मुहाल में नाना के घर आये मासूम की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। इटावा के पुलिस उपाधीक्षक एस.एन.वैभव पांडे ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में गोली चलने से मासूम की मौत का यह मामला आज तीसरे पहर करीब 4 बजे के आसपास उस वक्त घटित हुआ जब घर के बच्चे लाइसेंसी बंदूक से खेल रहे थे।

एकाएक गोली चलने से ननिहाल में आए 10 साल के मासूम अजनैन पुत्र अबरार निवासी मथुरा की मौत हो गई। जिस लड़के से गोली चलना स्पष्ट हुआ है उसकी भी उम्र मात्र 14 साल के ही आस-पास है। उन्होंने बताया कि पहली नजर मे यह मामला पूरी तरह से लापरवाही भरा हुआ ही दिख रहा है। पूरे मामले की जानकारी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियो को दे दी गई है उनका जैसा निर्देश होगा नियमत कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

ये भी पढ़ें – सास ने बहु पर लगाया अपने ही पुत्र के अपहरण का आरोप, सुनकर लोगों में मचा हड़कम्प

पप्पू नाम के जिस घर में गोली चलने का वाक्या पेश आया है वो आरा मशीन कारोबार से जुड़े हुए हैं। इटावा शहर के तकिया मुहाल में उनकी आरा मशीन है। जिस डबल बैरल बंदूक से गोली चली है उसको पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। जिसको परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है। हालांकि मासूम को गोली लगने के बाद उसके परिवारी जन बदहवास हालत में उपचार के लिए मुख्यालय के डाक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय के इमरजेंसी ले करके पहुंचे लेकिन डाक्टरों ने देखते ही उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मासूम के शव को पोस्टमार्टम आवास में रखवा दिया है।

ये भी पढ़ें – 11 हजार लाइन की चपेट में आने से पिता व पुत्र की मौत, बिजली विभाग की लापरवाही आई सामने

गोली लगने से मासूम की मौत के बाद पुलिस लाइन से फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर गहनता से परीक्षण किया। पुलिस ने कई परिजनों से इस संबध मे पूछताछ भी की। गोली लगने से मरे अजनैन के माता पिता किसी शादी समारोह मे आगरा गये है जिनको इस दर्दनाक हादसे की खबर दे दी गई है जो इटावा के लिए आगरा से चल दिये हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो