script

कार और डंफर में हुई जोरदार टक्कर, युवक की जलकर मौत

locationइटावाPublished: Jun 29, 2019 06:18:13 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

सड़क हादसे में अमरीकन आईटी इंजीनियर रोमित चटर्जी उम्र 30 वर्ष जिंदा जलकर खाक हो गया।

A Young Man died in car accident

कार और डंफर में हुई जोरदार टक्कर, युवक की जलकर मौत

इटावा. जिले में बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कानपुर आगरा हाईवे पर बिजौली गांव के पास कार और डंफर की जोरदार टक्कर से बड़ा हादसा हुआ। जिसमें अमरीकन आईटी इंजीनियर रोमित चटर्जी उम्र 30 वर्ष जिंदा जलकर खाक हो गया। कार से हांगकांग की केथेय ड्रेगन एयरलाइंस का एक वोडिंग पास रोमित चटर्जी नाम से मिला जिसके आधार असल पहचान करने में पुलिस कामयाब हुई।

ये है पूरा मामला

भर्थना के पुलिस उपाधीक्षक बैजनाथ ने बताया कि यह दर्दनाक हादसा सुबह 6 बजे के आस-पास हुआ। बिजौली गांव के पास डंपर नंबर एम.पी.07 एचबी 5759 खड़ा हुआ था पीछे से आ रही पोलो कार नंबर डब्लू.बी. 6 एफ 5184 उससे टकरा गई। कार के डंपर के पीछे टकराने से तत्कालिक तौर पर कार में भीषण आग लग गई जब तक स्थानीय थाना पुलिस को इस बात की जानकारी मिलती तब तक कार जल कर खाक हो चुकी थी और कार को चला रहा युवक भी आग में जलकर खाक हो गया।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कार के पीछे के हिस्से से कुछ दस्तावेज मिले जिसके माध्यम से मरने वाले युवक की पहचान की जा सकी। कार से हांगकांग की केथेय ड्रेगन एयरलाइंस का बोर्डिंग पास मिला और बोडिंग पास में 22 अप्रैल को कोलकाता एयरपोर्ट से रात एक बजे 5 बजकर यात्रा का जिक्र भी मिला। इस मामले में कोलाकाता के परिवहन आयुक्त ने भी पुलिस की मदद की। पुलिस ने जले हुए युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अमरीकन कंपनी में आईटी इंजीनियर था युवक

उन्होंने बताया कि परिवहन आयुक्त की मदद से परिजनो से संपर्क हो गया। जिसके बाद उसके परिजन इटाव के लिए प्लेन के माध्यम से पहुंच रहे है। परिजनों ने बताया कि रोमित कोलकाता में अमरीकन कंपनी में आईटी इंजीनियर के तौर पर तैनात था। वह शनिवार को दिल्ली मे किसी कंपनी मे इंटरव्यू देने के बाद कार से अपने घर कानूनगो पार्क जादौपुर, कोलकाता वापस जा रहा था। नेशनल हाइवे पर इंजीनियर की कार सड़क के किनारे खडे डंफर से टकरा कर आग के गोले मे तब्दील हो गई। आग लगने से करीब 30 मिनट तक कानपुर आगरा हाइवे पर अफरा तफरी फैली रही।

ट्रेंडिंग वीडियो