आप ने जारी किया इटावा, जसवंतनगर नगर पालिका अध्यक्षों के नाम, ये लेंगी बीजेपी, सपा प्रत्याशी से टक्कर

आप ने जारी किया इटावा, जसवंतनगर नगर पालिका अध्यक्षों के नाम, ये लेंगी बीजेपी, सपा प्रत्याशी से टक्कर
Aam Aadmi Party

Shatrudhan Gupta | Updated: 06 Nov 2017, 09:58:28 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

आम आदमी पार्टी आत्मबल से चुनाव में धनबल, बाहुबल का सामना करके फतह हासिल करेगी।

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिला में सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय प्रवक्ता विवेक यादव ने कहा है कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में नई भूमिका में सामने आयेगी। आम आदमी पार्टी आत्मबल से चुनाव में धनबल, बाहुबल का सामना करके फतह हासिल करेगी। विवेक यादव ने सोमवार को हर्ष नगर स्थित आप कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही।

यूपी में क्राइम का ग्राफ बढ़ा

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में इस समय विपक्ष शून्य है। भाजपा ने जाति-धर्म के नाम पर सरकार बनाई, लेकिन उसके दुष्परिणाम सामने आने लगे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जनता निराश और हताश है। क्योंकि, उनके सात माह के कार्यकाल में प्रदेश में क्राइम, बेरोजगारी काफी हद तक बढ़ गई है। प्रदेश सरकार से आम नागरिक काफी परेशान है। जनता नगर निकाय चुनाव में भाजपा समेत अन्य पार्टिंयों को उनकी औकात दिखाएगी।

भाजपा सरकार में अराजकता का माहौल

आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता विवेक यादव ने कहा कि इस नगर निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी मजबूती के साथ चुनाव लड़ रही है। हमारे प्रत्याशी सभी को टक्कर दे रहे हैं। उम्मीद है कि इस निकाय चुनाव में आप को बड़ी संख्या मे सीटें मिलेंगी। आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता विवेक यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार की गुंडागर्दी से त्रस्त होकर जनता ने भाजपा को चुना था, लेकिन इस सरकार में सपा से ज्यादा अराजकता का माहौल है। सपा में सत्ता को लेकर विघंटन है। ऐसी स्थिति में आम आदमी पार्टी निकाय चुनाव में एक चुनौती के रूप में सामने आएगी।

यूपी में मजबूती से चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय प्रवक्ता विवेक यादव ने बताया कि आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश की अधिकांश सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी किसी भी अपराधी या बेईमान व्यक्ति को टिकट नहीं देगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने इटावा से रिचा कुशवाहा और जसवंत नगर से भगवानदास को अध्यक्ष पद के लिए अपना प्रत्याशी बनाया है। कार्यकर्ता इनको जिताने के लिये आज से ही जुट जाएं। प्रेसवार्ता में इटावा की प्रत्याशी रिचा कुशवाहा, जिला संयोजक रुचि यादव, विनोद चौहान, डॉ. आशीष, इकरार अहमद, जिला प्रभारी वेद प्रकाश समेत अन्य आप कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned