scriptअभिनेता राजपाल यादव की बेटी का इटावा में ससुराल पक्ष ने ऐसे किया स्वागत, जानें… | Actor Rajpal Yadav daughter Jyoti Yadav marriage hindi news | Patrika News

अभिनेता राजपाल यादव की बेटी का इटावा में ससुराल पक्ष ने ऐसे किया स्वागत, जानें…

locationइटावाPublished: Nov 20, 2017 05:37:58 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

ससुराल पहुंचने पर ज्योति व पति संदीप का स्वागत किया गया।

Actor Rajpal Yadav

Actor Rajpal Yadav

इटावा. बालीवुड व हास्य अभिनेता राजपाल यादव की बेटी ज्योति यादव का उनकी ससुराल इटावा में गर्मजोशी से स्वागत किया गया। परंपरानुसार ससुराल पहुंचने पर ज्योति व पति संदीप का स्वागत किया गया। पूजन-पाठ के बाद नव दंपती को गृह प्रवेश कराया गया। खास बात यह है कि राजपाल यादव की बेटी के स्वागत के लिए उनके ससुराल पक्ष के लोग पलके बिछाए बैठे थे। उनके आते ही मानों घर में रोनक आ गई हो। ज्योति के ससुराल पक्ष के लोगों ने ज्योति का गृह प्रवेश विधि-विधान से कराया। इस दौरान बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोग मौजूद थे। अब रिति-रिवाज के मुताबिक ज्योति की मुंह दिखाई समेत अन्य रश्में होंगी।
मालूम हो कि बालीवुड व हास्य अभिनेता राजपाल यादव की बेटी ज्योति यादव का रविवार 19 नवंबर को अपने पैतृक गांव कुंडरा मंडा तहसील जिला शाहजहांपुर में संदीप यादव के साथ विवाह संपन्न हुआ। इस दौरान पिता राजपाल यादव भावुक समेत नजर आए। बेटी ज्योति की विदाई के दौरान राजपाल की आंखें नम हो गईं। राजपाल यादव की बेटी ज्योति यादव को आशीर्वाद देने देश व प्रदेश की कई नामी हस्तियां विवाह समारोह में शामिल होने पहुंची थीं। इसमें समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव अमर सिंह, अभिनेता आशुतोष राणा समेत सपा, कांग्रेस व भाजपा के कई नेता शादी समारोह में शामिल हुए और नव दंपती को आशीर्वाद दिया। बेटी ज्योति के विदाई के वक्त पिता राजपाल, मां राधा और अन्य परिजनों की आंखें नम हो गईं।
आशुतोष राणा समेत कई बालीबुड की हस्तियां शामिल हुईं

मालूम हो कि बालीबुड के हास्य अभिनेता राजपाल यादव की बेटी ज्योति यादव की शादी १९ नवंबर को उनके पैतृक गांव कुंडरा मंडा तहसील जिला शाहजहां में संपन्न हुई। ज्याति की शादी इटावा के रहने वाले कुशगवां अहिरान में हाकिम सिंह यादव के बेटे संदीप यादव के साथ हुई। संदीप आगरा में सहकारी बैंक में बतौर कैशियर कार्यरत हैं। बॉलीवुड हास्य अभिनेता राजपाल यादव के छोटे भाई राजेश यादव ने बताया कि भतीजी ज्योति की शादी इटावा निवासी हाकिम सिंह यादव के बेटे संदीप यादव के साथ संपन्न हुआ। उन्होंने बताया कि ज्योति की शादी में सपा के पूर्व नेता और उद्योगपति अमर सिंह, फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा समेत कई राजनीतिक व बालीबुड की हस्तियां शामिल हुईं।
13 नवंबर को तिलक की रस्म अदा की गई थी

संदीप यादव के भाई डॉक्टर योगेश यादव ने बताया कि 19 नवंबर को बरात फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित निवास पहुंची, जहां से पूरा शादी संपन्न हुआ। बरात में करीब 300 लोग शामिल हुए। उन्होंने बताया कि एक साल पहले 16 मार्च 2016 को रिश्ता तया हो गया था। जबकि, 13 नवंबर को तिलक की रस्म अदा की गई थी, जिसमें अभिनेता व संदीप के ससुर राजपाल यादव स्वयं इटावा आए थे। अभी तक शादी को काफी गोपनीय रखा गया था।
राजपाल यादव दद्दा शिष्य मंडल के कार्यक्रम में आए थे

संदीप यादव के भाई डॉक्टर योगेश यादव ने बताया कि हास्य फिल्म अभिनेता राजपाल यादव के परिवार से उनका सालों पुराना नाता है। राजपाल यादव अपने इटावा दौरे के दौरान उनके घर आया-जाया करते थे। इसी दौरान उनसे रिश्ते की बातचीत चली। उन्होंने बताया कि बातचीत में उनके भाई संदीप यादव का रिश्ता उनकी बेटी ज्योति से तय हो गया। उन्होंने बताया कि राजपाल यादव दद्दा शिष्य मंडल के कार्यक्रम में आए थे, तब भी उनके घर पर ही रुके थे।
झिलमिल रोशनी से नहाया राजपाल का घर

19 नवंबर को अभिनेता राजपाल यादव का पैतृक घर झिलमिल रोशनी से नहा उठा। राजपाल का आलीशान वाइट कलर का घर नीली झालरों से जगमगा रहा था, जो लोगों को काफी आकर्षित कर रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो