scriptAgra Express way bus accident Gonda to Delhi in etawah fire in bus | गोंडा से दिल्ली जा रही बस में भीषण आग लगने से यात्रियों ने खिड़की से कूदकर बचाई जान | Patrika News

गोंडा से दिल्ली जा रही बस में भीषण आग लगने से यात्रियों ने खिड़की से कूदकर बचाई जान

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के उसराहार इलाके मे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गोंडा से दिल्ली जा रही प्राइवेट एयर कंडीशन बस मे भीषण आग लगने से हडंकप मच गया. आग लगने के कारणो के बारे मे ऐसा बताया गया है कि शार्ट सर्किट के चलते आग लगने की घटना घटी है. इटावा के एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने आज यहॉ यह जानकारी दी ।

इटावा

Updated: June 25, 2022 11:47:08 pm

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे 135 पर रात दो बजे के आसपास लगने की ब समे आग लगने की घटना है । 120 सवारियां लेकर दौड़ रही प्राइवेट एयर कंडीशन बस शुक्रवार की रात दो बजे आग लगने से जल गई। बस में आग लगते ही सवारियों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस एवं यूपीडा की सुरक्षा टीम ने सभी यात्रियों को सुरक्षित बस से बाहर निकाल लिया। बस गोंडा से सवारियां लेकर दिल्ली जा रही थी।
Fire in Etawah Bus on Agra Express way
Fire in Etawah Bus on Agra Express way

ऐसा बताया जा रहा है कि बस में आग लगने का कारण चल रहे एयर कंडीशन में शार्ट सर्किट बताया गया है । रात दो बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेजी से दौड़ रही थी तभी शार्ट सर्किट से बस के निचले हिस्से में आग लगी जो धीरे-धीरे बढ़ती चली गई। बस में सवार यात्री सो रहे थे बस भी पहले हल्की आग की लपटों के साथ एक्सप्रेस-वे पर दौड़ती रही। जैसे ही बस लखनऊ से दिल्ली जाने वाले मार्ग पर ऊसराहर थाना क्षेत्र के माइल स्टोन 135 पर पहुंची आग की लपटें अंगारे बनकर उठने लगीं। बस में सो रही सवारियों में कोहराम मच गया।
बस को चालक जितेंद्र सिंह ने बस को किनारे खड़ा किया तो सवारियों में अपना सामान लेकर उतरने की होड़ मच गई। तमाम यात्रियों ने बस के शीशे तोड़कर छलांग लगा दी।

बस मे आग लगने की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष गंगादास गौतम एक्सप्रेस-वे के चौकी इंचार्ज देवचंद्र एवं यूपीडा सुरक्षा अधिकारी मनोहर सिंह मौके पर पहुंच गए । सभी यात्रियों को सुरक्षित बस से निकाल लिया गया । तत्काल मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंच गई। जिससे बस में लगी आग को बुझा दिया गया।
थानाध्यक्ष गंगादास गौतम ने बताया कि बस में एयर कंडीशन के शार्ट सर्किट से आग लगी थी । बस में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित निकालकर उन्हें पीछे से आने वाली दूसरी बसों में बैठाकर रवाना कर दिया गया है। बस को मार्ग से हटाकर यातायात संचालित कर दिया गया है। यात्रियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।
यह कोई पहला मौका नही है जब आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आग लगने की घटना घटी है इससे पहले भी एक्सप्रेस वे पर आग लगने की कईयो घटनाए पेश आ चुकी है ।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Gujarat News: जामनगर के होटल में लगी भयानक आग, कई लोगों के फंसे होने की आशंकात्रिपुरा कांग्रेस विधायक सुदीप रॉय बर्मन पर जानलेवा हमला, गंभीर रूप से हुए घायलबांदा में यमुना नदी में डूबी नाव, 20 के डूबने की आशंकाCM अरविंद केजरीवाल ने किया सवाल- 'मनरेगा, किसान, जवान… किसी के लिए पैसा नहीं, कहां गया केंद्र सरकार का धन'SCO समिट में पीएम मोदी के साथ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की हो सकती है बैठकबिहारः 16 अगस्त को महागठबंधन सरकार का कैबिनेट विस्तार, 24 को फ्लोर टेस्ट, सुशील मोदी के दावे को नीतीश ने बताया बोगसझारखंड BJP ने बिहार के नए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को गिफ्ट में भेजा पेन, कहा - '10 लाख नौकरी देने वाली फाइल पर इससे करें हस्ताक्षर'ममता बनर्जी को एक और झटका, अब पशु तस्करी केस में TMC नेता अनुब्रत मंडल को CBI ने किया गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.