scriptकार पलटने से वायु सेना के लेफ्टिनेंट जसबीर सिंह की हुई मौत | Air Force Lieutenant Jasvbeer Singh died due to car accident | Patrika News

कार पलटने से वायु सेना के लेफ्टिनेंट जसबीर सिंह की हुई मौत

locationइटावाPublished: Apr 07, 2019 07:18:58 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुई कार दुर्घटना में वायुसेना के ग्रुप कैप्टन जसबीर सिंह की मृत्यु हो गई

etawah

कार पलटने से वायु सेना के लेफ्टिनेंट जसबीर सिंह की हुई मौत

इटावा. लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुई कार दुर्घटना में वायुसेना के ग्रुप कैप्टन जसबीर सिंह की मृत्यु हो गई। जबकि उनकी पत्नी और दो बच्चे गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनीवर्सिर्टी मे भर्ती करा दिया गया। यह दर्दनाक हादसा इटावा फ़िरोज़ाबाद सीमा पर सिरसागंज थाना इलाके में कठफोरी के पास हुआ।
डिवाइडर से कार के टकराने से हुआ एक्सीडेंट

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि चंडीगढ़ निवासी कैप्टन जसबीर सिंह (49) भारतीय वायुसेना के बानागढ़ दुर्गापुर पश्चिमी बंगाल में तैनात थे। शनिवार शाम सिंह कार से अपनी पत्नी कोमल और पुत्री तथा पुत्र के साथ कार पर सवार होकर लखनऊ से आगरा की तरह जा रहे थे। सिरसागंज इलाके में कठफोरी के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में परिवार के चारों सदस्य घायल हो गए। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को इटावा के सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी में भर्ती कराया गया। रात करीब नौ बजे उपचार के दौरान सिंह की मृत्यु हो गई। हादसे की जानकारी उनके परिजनों एवं विभाग के अधिकारियों को देने के साथ ही वायुसेना अधिकारियो के अनुरोध पर शव का पोस्टमार्टम देर रात ही इटावा मुख्यालय पर डाक्टरो की टीम के जरिये करवा लिया गया है।
जसबीर सिंह के पोस्टमार्टम के लिए देर रात इटावा के नगर मजिस्टेट एस.एन.शुक्ला,पुलिस उपाधीक्षक एस एन वैभव पांडे, सीएमओ डॉ. अनिल कुमार समेत कई अहम अफसर पहुंचे।वायुसेना के अफसर ने सिंह की मौत को वायुसेना के लिए करारा झटका माना है क्योंकि सिंह कई फाइटर प्लेन हवा में उडाने मे पारंगत थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो