scriptसपा में वापसी के बाद शिवपाल की नई भूमिका पर अखिलेश ने कही ये बात | Akhilesh said this on Shivpal new role after returning to SP mainpuri | Patrika News

सपा में वापसी के बाद शिवपाल की नई भूमिका पर अखिलेश ने कही ये बात

locationइटावाPublished: Dec 09, 2022 12:33:29 am

Submitted by:

Harsh Pandey

नेताजी मुलायम सिंह यादव की समाधि स्थल पहुंचकर अखिलेश ने चाचा शिवपाल पर बड़ा बयान दिया है। इसके अलावा उन्होंने चुनाव परिणाम पर जनता और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया।

shivpal_sp_akhilesh.jpg
गुरुवार को मैनपुरी उपचुनाव में डिंपल की जीत के बाद अखिलेश यादव ने सैफई पहुंच मुलायम की समाधि स्थल को नमन किया। इस मौके पर अखिलेश ने पार्टी में वापस आए चाचा शिवपाल की वापसी पर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि पार्टी में शिवपाल की बड़ी जिम्मेदारी होगी। उनके साथ आने के बाद समाजवादी आंदोलन अधिक मजबूत होगा।
चाचा शिवपाल को बधाई दी
पूर्व सीएम अखिलेश ने शिवपाल को बधाई दी। उन्होंने कहा,”मैं खुश हूं कि वो हमारे साथ हैं। उनके साथ सपा में आए सभी प्रसपा कार्यकर्ताओं को भी सम्मान दिया जाएगा।” हालांकि शिवपाल की क्या भूमिका होगी इसको लेकर अखिलेश ने कुछ नहीं कहा।
अखिलेश ने कहा कि वो उनके चाचा हैं तो उनकी भूमिका भी बड़ी ही होगी। उन्होंने उपचुनाव के दौरान प्रशासन के रवैए पर कहा,”हमने और हमारे सभी कार्यकताओं ने डटकर मुकाबला किया है। जनता ने नेताजी के इस लोकसभा क्षेत्र में ऐतिहासिक जीत का संदेश दिया है। सभी का धन्यवाद।
रामपुर उपचुनाव परिणाम पर दुखी अखिलेश
अखिलेश ने रामपुर उपचुनाव पर कहा कि उन्हें दुख है कि रामपुर में जो परिणाम आया है वैसा नहीं आना चाहिए था। वहां प्रशासन ने सपा कार्यकर्ताओं पर लाठियां चलाई और उन्हें घरों में कैद रखा। इसके वीडियो भी चुनाव आयोग को भेजे गए लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।
आज जो नतीजे आए हैं उसने 2024 लोकसभा चुनाव तक के लिए सभी सपाइयों में ऊर्जा भरने का काम किया है। इससे नकारात्मक राजनीति करने वालों का अंत हुआ है। इस दौरान मुलायम समाधि स्थल पर अखिलेश के साथ शिवपाल सिंह यादव, धर्मेंद्र यादव, अभिषेक यादव, तेज प्रताप यादव आदि ने समाधि स्थल पर उन्हें नमन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो