scriptसैफई में इकट्ठा हुआ सपा कुनबा, अखिलेश ने चाचा शिवपाल के पैर छूकर लिया आशीर्वाद | Akhilesh Shivapal Mulayam Samajwadi Party family unite in Safai | Patrika News

सैफई में इकट्ठा हुआ सपा कुनबा, अखिलेश ने चाचा शिवपाल के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

locationइटावाPublished: Oct 19, 2017 05:32:07 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

इस दीपावली के पावन पर्व पर सपा का पूरा कुनबा एक साथ फिर दिखा.

Samajwadi Party family

Samajwadi Party family

इटावा. यूपी विधान सभा चुनाव में सपा दो गुटों में बट गई और यह तकरार लगातार चलती आ रही थी, लेकिन इस दीपावली के पावन पर्व पर सपा का पूरा कुनबा एक साथ फिर दिखा । आज दिवाली का दिन है और यह दिन सैफई परिवार के लिये खुशियों से भरा साबित हो रहा है। इस मौके पर सैफई में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व सपा विधायक व अखिलेश के चाचा शिवपाल सिंह यादव के बीच सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव दूरियां कम करने में सफल दिखे। सैंफई में अखिलेश यादव के घर पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और सपा विधायक शिवपाल सिंह को देखकर समस्त सपा कार्यकर्ता रोमांचित हो उठे।
ये भी पढ़ें- आयोध्या में श्रीराम मूर्ति निर्माण पर संतों नेे किया विरोध, कहा ये अनादर है भगवान का

ये तीनों नेता एक साथ बैठकर लगभग दो घण्टे तक सपा कार्यकर्ताओं से मिले और उनका खूब हौसला बढ़ाया। इस माहौल को और मजबूत बनाने के लिये जैसे ही शिवपाल अखिलेश के घर पंहुचे, वहां पहले से मौजूद सपा संरक्षक मुलायम सिंह के पैर छूकर शिवपाल ने बढ़े भाई को बधाई दी। उसके बाद अखिलेश ने चाचा शिवपाल के पैर छूकर उन्हें दीपावली की बधाई दी। इसके बाद बड़े ही जोश और शोरगुल माहौल में मुलायम सिंह यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सपा परिवार पहले से ही एक है। यहां सभी लोग मौजूद परिवार ही के है। लोगों ने पार्टी को बढाया है, आज दीपावली का त्यौहार है। सब एक साथ इकट्ठे हैं।
वही सपा संरक्षक मुलायम सिंह ने दीपावली के पर्व पर सभी प्रदेश और क्षेत्र वासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सपा पहले भी एक थी । हमेशा एक रहेगा । वही उन्होंने बताया कि यह मेरा पूरा परिवार है । इन सबने हमें इतनी ऊचाइयों पर पहुंचाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो