scriptअखिलेश यादव ने सपा के इन कार्यकर्ताअों को जमकर लगाई लताड़, देखकर बड़े नेता रह गए हैरान | Akhilesh Yadav Replied Hard To SP workers | Patrika News

अखिलेश यादव ने सपा के इन कार्यकर्ताअों को जमकर लगाई लताड़, देखकर बड़े नेता रह गए हैरान

locationइटावाPublished: Jun 10, 2018 03:56:20 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

अखिलेश यादव ने सपा के इन कार्यकर्ताअों को जमकर लगाई लताड़, देखकर बड़ें नेता रह गए हैरान

akhilesh yadav

akhilesh yadav

इटावा. अपने गृहनगर सैफई पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ऐसे कार्यकर्त्ताओ को जमकर लताड़ लगाई है, जो हमेशा उनके आगे पीछे बने रहते है और दूसरे कार्यकर्त्ताओं के मिलने में बाधा खड़ी करते है ।
सैफई पहुंचे अखिलेश यादव ने शनिवार सुबह ऐसे कार्यकर्त्ता की जमकर लताड़ लगाई । अपने आवास पर अखिलेश यादव ने मुलाकात के दौरान कार्यकर्ताओं से अनुशासन में रहने को कहते हुए ऐसे लोगों को डांट भी लगाई, जो लगातार उनसे मिलते रहते हैं। उन्होंने ऐसे लोगों से कहा कि और लोगों के काम भी करने दो, क्या तुम ही मिलते रहोगे।
लखनऊ में तो मिल लेते हो, कन्नौज जाएं तो वहां भी आ जाते हो। सैफई में नहीं छोड़ रहे हो । पूर्व सीएम की डांट खाकर ऐसे लोग एक दूसरे की तरफ देखते हुए नजर आये । पूर्व मुख्यमंत्री ने एक एक जिले के कार्यकर्त्ताओ के हाथ उठवा कर उनकी पहचान करते हुए सभी से बारी बारी से मुलाकात करने के साथ ही फोटो भी खिंचवाये ।
पूर्व मुख्यमंत्री के सैफई में होने की जानकारी मिलने के बाद आगरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी, एटा, इटावा, कन्नौज के अलावा आसपास के कई जिलों के कार्यकर्त्ता उनसे मिलने के लिए पहुंचे । इनमें से प्रमुख कार्यकर्त्ताओं से अखिलेश यादव ने सिलसिलेबार ढंग से पार्टी के संदर्भ में चर्चा करने के साथ साथ मौजूदा सरकार के काम काज के बारे में जानकारी ली ।

जैसा अखिलेश यादव इस दफा नाराज हुए है ऐसा ही कुछ मुख्यमंत्री रहने के दौरान भी हुए जब उन्होंने अपने काफिले के पीछे मोटर साइकिल लेकर चलने वाले करीब 50 के आसपास लोगों को पहचान करते हुए यह कह कर लताड़ लगाई थी कि ऐसा लगता है कि मोटर साईकिल से मेरे काफिले के पीछे चलने वाले ऐसे चलते है कि मानो उनको मेरे से कोई पुराना बकाया चाहिए हो इसलिए वो इस तरह से मेरा पीछा करते हे ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो