scriptसैफई में अखिलेश यादव ने परिवार संग किया मतदान, कहा- महापरिवर्तन आने वाला है | AKhilesh Yadav tweets family picture after casting his vote | Patrika News

सैफई में अखिलेश यादव ने परिवार संग किया मतदान, कहा- महापरिवर्तन आने वाला है

locationइटावाPublished: Apr 23, 2019 03:33:40 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– सैफई में अखिलेश यादव परिवार संग डाले वोट- सपा अध्यक्ष ने ट्वीट की तस्वीरें- महापरिवर्तन का किया आह्वान

AKhilesh Yadav tweets

सैफई में परिवार संग अखिलेश ने डाला वोट, कहा- महापरिवर्तन आने वाला है

लखनऊ. लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में उत्तर प्रदेश की १० सीटों पर मतदान हो रहा है। दोपहर एक बजे तक ३५ फीसदी से अधिक मतदान हुआ है। सैफई में मुलायम सिंह यादव ने परिवार संग मतदान किया। मतदान के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने परिजनों संग मतदान की तस्वीरें ट्वीट करते हुए लिखा, आज परिजनों सहित मैंने इस यकीन के साथ मतदान किया कि देश में महापरिवर्तन आने वाला है। तस्वीरों में मुलायम, अखिलेश-डिंपल के साथ यादव परिवार के कई सदस्य मौजूद रहे।
अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि लोकतंत्र की बुनियाद, पारदर्शिता और निष्पक्षता से मतदान करने का अधिकार है। इस अधिकार के बिना लोकतंत्र के कोई मायने नहीं बचते। इसकी रक्षा हम सब का फ़र्ज है।
https://twitter.com/hashtag/MahaParivartan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मुलायम के पैर छूकर अखिलेश ने लिया आशीर्वाद
मैनपुरी से सपा प्रत्याशी मुलायम सिंह यादव मंगलवार को मतदान के लिए प्राइवेट जेट से बहू अपर्णा, पत्नी साधना गुप्ता के साथ लखनऊ से सैफई पहुंचे। मतदान स्थल अभिनव स्कूल पर अखिलेश और डिंपल पहले से ही मौजूद थे, जो पहले ही अपना मतदान कर चुके थे। मुलायम के पहुंचते ही अखिलेश, डिंपल ने मुलायम और साधना के पैर छूटकर आशीर्वाद लिया। इसके बाद सभी ने मतदान किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो