बेटी को विदा करते वक्त अभिनेता राजपाल की नम हुईं आंखें, अमर सिंह समेत कई हस्तियों ने दिया आशीर्वाद

बेटी को विदा करते वक्त अभिनेता राजपाल की नम हुईं आंखें, अमर सिंह समेत कई हस्तियों ने दिया आशीर्वाद
Actor Rajpal Yadav

Shatrudhan Gupta | Updated: 20 Nov 2017, 04:05:46 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

ज्योति यादव ने रविवार को अपने पैतृक गांव कुंडरा मंडा तहसील जिला शाहजहांपुर में संदीप यादव के साथ सात फेरे लिए।

इटावा. बालीवुड व हास्य अभिनेता राजपाल यादव की बेटी ज्योति यादव इटावा की बहू बन गईं। वे अपने ससुराल इटावा पहुंच गईं। उन्होंने रविवार को अपने पैतृक गांव कुंडरा मंडा तहसील जिला शाहजहांपुर में संदीप यादव के साथ सात फेरे लिए। इसके गवाह पिता राजपाल यादव समेत कई दिग्गज नेता और अभिनेता बने। इस दौरान पिता राजपाल यादव भावुक नजर आए। बेटी ज्योति की विदाई के दौरान राजपाल की आंखें नम हो गईं। बालीबुड अभिनेता राजपाल यादव की बेटी ज्योति यादव को आशीर्वाद देने देश व प्रदेश की कई नामी हस्तियां विवाह समारोह में शामिल होने पहुंची थीं। इसमें समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव अमर सिंह, अभिनेता आशुतोष राणा समेत सपा, कांग्रेस व भाजपा के कई नेता शादी समारोह में शामिल हुए और नव दंपती को आशीर्वाद दिया। बेटी ज्योति के विदाई के वक्त पिता राजपाल, मां राधा और अन्य परिजनों की आंखें नम हो गईं।

राजनीतिक व बालीबुड की हस्तियां शामिल हुईं

मालूम हो कि बालीबुड के हास्य अभिनेता राजपाल यादव की बेटी ज्योति यादव की शादी 19 नवंबर को उनके पैतृक गांव कुंडरा मंडा तहसील जिला शाहजहां में संपन्न हुई। ज्याति की शादी इटावा के रहने वाले कुशगवां अहिरान में हाकिम सिंह यादव के बेटे संदीप यादव के साथ हुई। संदीप आगरा में सहकारी बैंक में बतौर कैशियर कार्यरत हैं। बॉलीवुड हास्य अभिनेता राजपाल यादव के छोटे भाई राजेश यादव ने बताया कि भतीजी ज्योति की शादी इटावा निवासी हाकिम सिंह यादव के बेटे संदीप यादव के साथ संपन्न हुआ। उन्होंने बताया कि ज्योति की शादी में सपा के पूर्व नेता और उद्योगपति अमर सिंह, फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा समेत कई राजनीतिक व बालीबुड की हस्तियां शामिल हुईं।

राजपाल यादव दद्दा शिष्य मंडल के कार्यक्रम में आए थे

संदीप यादव के भाई डॉक्टर योगेश यादव ने बताया कि हास्य फिल्म अभिनेता राजपाल यादव के परिवार से उनका सालों पुराना नाता है। राजपाल यादव अपने इटावा दौरे के दौरान उनके घर आया-जाया करते थे। इसी दौरान उनसे रिश्ते की बातचीत चली। उन्होंने बताया कि बातचीत में उनके भाई संदीप यादव का रिश्ता उनकी बेटी ज्योति से तय हो गया। उन्होंने बताया कि राजपाल यादव दद्दा शिष्य मंडल के कार्यक्रम में आए थे, तब भी उनके घर पर ही रुके थे।

राजपाल यादव के निवास से संपन्न हुई शादी

संदीप यादव के भाई डॉक्टर योगेश यादव ने बताया कि 19 नवंबर को बरात फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित निवास पहुंची, जहां से पूरा शादी संपन्न हुआ। बरात में करीब 300 लोग शामिल हुए। उन्होंने बताया कि एक साल पहले 16 मार्च 2016 को रिश्ता तया हो गया था। जबकि, 13 नवंबर को तिलक की रस्म अदा की गई थी, जिसमें अभिनेता व संदीप के ससुर राजपाल यादव स्वयं इटावा आए थे। अभी तक शादी को काफी गोपनीय रखा गया था।

कनाडा में दूसरी पत्नी राधा से हुई थी राजपाल की मुलाकात

बता दें कि राजपाल यादव की पहली पत्नी करुणा के निधन के बाद बेटी ज्योति की करीब 15 साल तक परवरिश कुंडरा में ही हुई। वे पिछले पांच साल से पापा राजपाल यादव के साथ मुंबई में रह रही हैं। राजपाल यादव ने 10 जून 2003 को राधा से दूसरी शादी की थी। दोनों हनी नाम की बेटी के पेरेंट्स हैं। दरअसल, राजपाल 'हीरोÓ फिल्म की शूटिंग के लिए कनाडा गए थे, जहां दोस्त प्रवीण डबस के जरिए उनकी मुलाकात राधा से हुई थी। कनाडा में जन्मीं राधा को राजपाल पहली नजर में ही पसंद आ गए थे। मालूम हो कि एक इंटरव्यू में राधा ने बताया था कि मैं जब पहली बार मुंबई पहुंची थी, तब राजपाल मुझे अपने घर लेकर गए थे। उन्होंने मुझे सरप्राइज देने के लिए घर का इंटीरियर उसी होटल की तरह करवाया था, जैसा कनाडा के उस होटल जैसा था, जहां हम पहली बार मिले थे।

झिलमिल रोशनी से नहाया राजपाल का घर

19 नवंबर को अभिनेता राजपाल यादव का पैतृक घर झिलमिल रोशनी से नहा उठा। राजपाल का आलीशान वाइट कलर का घर नीली झालरों से जगमगा रहा था, जो लोगों को काफी आकर्षित कर रहा था।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned