scriptइटावा के लड़के से मिलने पहुंची अमेरिकन युवती, बस चालक ने पहुंचाया थाने, सामने आया ये मामला | Patrika News
इटावा

इटावा के लड़के से मिलने पहुंची अमेरिकन युवती, बस चालक ने पहुंचाया थाने, सामने आया ये मामला

पबजी खेलते-खेलते हुई गहरी दोस्ती के बाद अमेरिका में रहने वाली एक युवती अपने दोस्त से मिलने इटावा पहुंच गई। नौ दिन यहां रहने के बाद दोस्त गुरुवार रात उसे रोडवेज बस से दिल्ली छोड़ने जा रहा था। आइए आपको बताते हैं फिर क्या हुआ।

इटावाJun 15, 2024 / 05:26 pm

Prateek Pandey

etawah news

etawah news

युवती को दिल्ली वापस ले जाते समय एक सहयात्री ने इटावा के क्षेत्रीय प्रबंधक से विदेशी युवती को युवक द्वारा जबरन ले जाने की शिकायत की तो चालक बस लेकर सीधे थाने पहुंच गया।

तीन महीने पहले भारत आई थी युवती

आपको बता दें कि युवती तीन माह पहले भारत आई थी और चार जून तक चंडीगढ़ में अपने एक और दोस्त के पास रूकी थी। फ्लोरिडा में रहने वाली 30 साल की ब्रुकलिन कार्नले की पबजी गेम खेलते-खेलते इटावा के गांव एमरौड़ी निवासी हिमांशु यादव से कुछ महीने पहले दोस्ती हो गई थी।

चंडीगढ़ में दोस्त के यहां भी रुकी थी युवती

जानकारी सामने आई है कि ब्रुकलिन तीन महीने पहले चंडीगढ़ पहुंची थी और अपने दोस्त यूवी वांगो के साथ उसके फ्लैट में रुकी थी। इसके बाद वो दिल्ली पहुंची और हिमांशु से मिली। पांच मई को ब्रुकलिन उसके साथ इटावा आ गई। अब गुरुवार की रात 9.30 बजे दोनों इटावा डिपो से दिल्ली लौट रहे थे। इस बीच बस में सवार यात्री ने आरएम को फोन कर बताया कि एक युवक विदेशी लड़की को जबरन ले जा रहा है। आरएम के निर्देश पर चालक बस को लेकर सीधे थाने पहुंच गया।
सीओ प्रवीण कुमार तिवारी और इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने युवक-युवती से पूछताछ की। महिला थाने की इंस्पेक्टर रंजना गुप्ता भी पहुंच गईं। देर रात तक आईबी और एलआईयू की टीम भी हिमांशु और युवती से पूछताछ करती रही। एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि ब्रुकलिन ने स्वेच्छा से आने की बात स्वीकार की है। वह अपनी सहमति से हिमांशु के साथ दिल्ली होते हुए चंडीगढ़ जाना चाहती है। उसने हिमांशु के विरुद्ध भी कोई कार्रवाई करने से मना किया है।

Hindi News/ Etawah / इटावा के लड़के से मिलने पहुंची अमेरिकन युवती, बस चालक ने पहुंचाया थाने, सामने आया ये मामला

ट्रेंडिंग वीडियो