scriptसड़क हादसे में बाइक के उड़े परखच्चे, पति-पत्नी समेत तीन की मौके पर ही मौत, मचा कोहराम | bike accident kills husband wife and kid on spot | Patrika News

सड़क हादसे में बाइक के उड़े परखच्चे, पति-पत्नी समेत तीन की मौके पर ही मौत, मचा कोहराम

locationइटावाPublished: Mar 12, 2019 10:09:13 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

इटावा जिले में आगरा-कानपुर हाइवे पर इकदिल में एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें एक ही परिवार के तीन सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई है.

Road accident

Road accident

इटावा. इटावा जिले में आगरा-कानपुर हाइवे पर इकदिल में एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें एक ही परिवार के तीन सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई है। मरने वाले पति पत्नी और एक मासूम बच्चा है, जबकि एक बच्चा बच गया है। इटावा के पुलिस उपाधीक्षक एस.एन.वैभव पांडे ने मंगलवार को बताया कि ये हादसा उस वक्त हुआ जब एक ही परिवार के 4 लोग बाइक पर सवार होकर कानपुर की ओर से इटावा की तरफ जा रहे थे। तभी रास्ते में खड़े पानी के टैंकर से बाइक टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक पर सवार एक ही परिवार के 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। इस दर्दनाक हादसे के वक्त बाइक पर पति-पत्नी और दो बच्चे सवार थे। जिसमें पति-पत्नी और 1 बच्चे की मौत हो गयी है जबकि एक बच्चा बिल्कुल सही सलामत बच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंकर को कब्जे में लेकर सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
उन्होंने बताया कि हादसे में शिकार बाइक चलाने वाले की पहचान जयदीप सिंह चौहान (36) पुत्र के.पी.सिंह चौहान निवासी बनवारीनगर छिबरामऊ कन्नौज के रूप में हुई है। अन्य के नामों की तस्दीक अभी नहीं हो पाई है क्योंकि उनके परिजन अभी तक नहीं पहुच सके हैं। फिलहाल तीनों के शव को डा.भीमराव अंबेडकर राजकीय सयुक्त चिकित्सालय के शवगृह में रखा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो