scriptइटावा में बाइक सवार पिता और पुत्र की सड़क हादसे मे मौत | bike riding father and son died in road accident in etawah | Patrika News

इटावा में बाइक सवार पिता और पुत्र की सड़क हादसे मे मौत

locationइटावाPublished: Jun 27, 2022 06:05:00 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में बाइक सवार पिता और मासूम बेटे की सड़क दुर्घटना में दुखद मृत्यु हो गई। जिससे पूरे क्षेत्र में मातम का माहौल है। पुलिस ने पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

File Photo of Dead Boy in Road Accident in Etawah

File Photo of Dead Boy in Road Accident in Etawah

उत्तर प्रदेश क्रे इटावा जिले के जसवंतनगर इलाके मे कानपुर-आगरा हाईवे पर मलाजनी के पास कार ने बाइक और पैदल राहगीर को टक्कर मार दी जिससे हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई जब कि कार चालक व राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रो के अनुसार डुढ़हा गांव निवासी गोपाल सिंह (28) पुत्र मानसिंह रविवार को बाइक से मलाजनी के पास से धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे। उनके साथ पांच वर्षीय बेटा रिषु भी था। दोपहर दो बजे हाईवे पार करते समय आगरा की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार बाइक में टक्कर मारते हुए डिवाइडर पर चढ़ गई।
सड़क पार कर रहे मैनपुरी जिले के नवाटेढ़ा गांव निवासी सेवादार मुकेश पुत्र कालीचरण भी कार की चपेट में आ गए। हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र के अलावा कार फिरोजाबाद निवासी कार चालक अनुज कुमार (22) पुत्र बबलू और मुकेश घायल हो गए।
यह भी पढे: उपचुनाव में सपा की हार: मुस्लिम महिला नेता बोली – एक वर्ग की बात करना छोड़ दें अखिलेश यादव


पुलिस ने गोपाल, अनुज व मुकेश को जिला अस्पताल और रिषु को सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा। डाक्टर ने रिषु को मृतक घोषित कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने से पहले गोपाल ने भी दम तोड़ दिया। डॉक्टर ने अनुज और मुकेश की हालत गंभीर बताई है। पिता-पुत्र की मौत से डुढ़हा गांव में मातम छा गया। घर के बाहर डुढ़हा के लोगों के अलावा आसपास के गांव के लोग भी पहुंच गए। पति और बेटे की मौत की खबर से रश्मी बेहोश हो गई। बड़ा बेटा हर्ष भी गुमशुम हो गया है। बताते चले कि जसवंतनगर इलाके के मलाजनी गांव के पास भोले बाबा का प्रवचन चल रहा है जिसमे बडी तादात मे भक्त गणो को पहुचना बडी तादात मे जारी है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो