भाजपा जिलाध्यक्ष पर हुआ जानलेवा हमला, पुलिस कर रही जांच

भाजपा जिलाध्यक्ष पर हुआ जानलेवा हमला, पुलिस कर रही जांच

Mahendra Pratap Singh | Publish: Mar, 08 2018 01:14:07 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

जनपद के भाजपा जिलाध्यक्ष शिवमहेश दुबे पर बुधवार की शाम बाइक सवार दो लोगों ने पीछा करके हमले का प्रयास किया।

इटावा. जनपद के भाजपा जिलाध्यक्ष शिवमहेश दुबे पर बुधवार की शाम बाइक सवार दो लोगों ने पीछा करके हमले का प्रयास किया। बचाव में गनर ने विरोध किया तो उसकी कारबाईन छीनने की कोशिश भी की गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर बाइक सवार लोगों की तलाश में दबिश शुरू कर दी है।

शिवमहेश दुबे के अनुसार

वह क्रय-विक्रय समिति भरथना के चुनाव समाप्ति के उपरांत भरथना से अपने घर महेवा के लिए अपनी कार से जा रहे थे। तभी भरथना-बकेवर रोड पर भरथना से ही उनका बाइक सवार दो लोगों द्वारा पीछा किया गया। दुबे ने दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बाइक नंबर का हवाला देते हुए पीछे करने वाले दो भाई बताए हैं। उन्होंने बताया कि नगला हंसे के सामने बाइक से उनकी कार को ओवरटेक करके रोक लिया गया। बाइक सवार दोनों भाईयों ने उनके साथ अभद्रता की तो इसका सुरक्षा कर्मी कॉन्स्टेबल अरविन्द कुमार ने विरोध किया। इस पर सुरक्षा कर्मी की काबाईन छीनने की कोशिश की गई। तब सुरक्षा कर्मी ने धक्का देकर उनको अलग किया। उसी वक्त दूसरी बाइक पर दो अन्य लोग मौके पर आए गए और उन्होंने भी अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इसकी सूचना पुलिस को कॉल करके दी तो दोनों बाइकों पर सवार चारों लोग देख लेने की धमकी देते हुए चले गए।

भाजपा मंडल अध्यक्ष पर जानलेवा हमला

इसके बाद दुबे पार्टी के पदाधिकारी कृपा नरायन तिवारी, शिवाकांत चौधरी, नगर अध्यक्ष हरिओम दुबे के साथ थाने पहुंचे और तहरीर दी। साथ ही आरोपी की फोटो उपलब्ध कराई। सीओ भरथना विकास जायसवाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि मामला गाड़ियों को ओवर टेकिंग करने का प्रथम ²ष्टया सामने आया है। इसमें एक व्यक्ति पकड़ा गया है जो औरैया से रिटायर्ड दारोगा है। पुलिस सभी पक्षों से पूछताछ कर रही है।

Ad Block is Banned