scriptBJP नेता के बेटे-दामाद को पकड़ा, तो भाजपाईयो ने घेर लिया थाना, मनाने के लिए SSP ने दरोगा समेत दो किया सस्पेंड | BJP leaders ruckus in Etawah UP news | Patrika News

BJP नेता के बेटे-दामाद को पकड़ा, तो भाजपाईयो ने घेर लिया थाना, मनाने के लिए SSP ने दरोगा समेत दो किया सस्पेंड

locationइटावाPublished: Jul 23, 2018 09:09:21 am

दरोगा के साथ भाजपाइयों ने हाथापाई करते हुए जमकर अभ्रदता की…

BJP leaders ruckus in Etawah UP news

BJP नेता के बेटे-दामाद को पकड़ा, तो भाजपाईयो ने घेर लिया थाना, मनाने के लिए SSP ने दरोगा समेत दो किया सस्पेंड

इटावा. सैंया भये कोतवाल तो डर काहे का, यह कहावत आजकल भाजपाईयों और उनके समर्थकों पर बिल्कुल ही फिट बैठती हुई नजर आ रही है। सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के समर्थक और जनप्रतिनिधि सत्ता के नशे में चूर नजर आ रहे हैं। जिसकी बानगी उत्तर प्रदेश के इटावा में वाहन चेंकिंग के दौरान दिखाई पड़ी।
बीजेपी नेताओं की दबंगई

बीजेपी मंडल अध्यक्ष के पकड़े गए बेटे और दमाद को भाजपाईयों ने फ्रैंडस कॉलोनी थाने में करीब तीन घंटे हंगामा करने के बाद छुड़वाया और कथित तौर पर पिटाई के आरोप में एक दरोगा और पुलिस वाहन चालक शिवविजय सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित करवा दिया। यह सब कुछ भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष शिव महेश दुबे और इटावा सदर की बीजेपी एमएलए सरिता भदौरिया की अगुआई में हुआ। इस दौरान दरोगा के साथ भी भाजपाइयों ने हाथापाई करते हुए जमकर अभ्रदता की।
 

एसएसपी ने किया सस्पेंड

इटावा के एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान दरोगा राजकुमार पर कुछ लोगो के साथ मारपीट किए जाने की शिकायत की गई। जिसकी जांच एसपी सिटी विनीत जायसवाल से कराई गई। जिसके तहत दरोगा राजकुमार को निलंबित किया गया है। इसके साथ ही पुलिस वाहन चालक शिवविजय सिंह पर भी एक व्यक्ति के उपर गाड़ी चढ़ी देने का आरोप लगाया गया, जिससे उसको चोट आई है। इसको दरोगा राजकुमार के साथ ही निलंबित किया गया। फिलहाल पूरे मामले की जांच एसपी ग्रामीण रामबदन सिंह को सौंपी गई है।
भाजपाइयों ने घेर लिया थाना

फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के विजयनगर चौराहे पर पुलिस की जीप से कार के टकराने पर भाजपा नेता सर्वेश राजपूत के दामाद और पुत्र का दरोगा व सिपाही से विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ी कि पुलिस वालों ने दोनों को थाने में बैठा लिया। यह खबर भाजपा समर्थकों को जैसे ही लगी, थाना पहुंचना शुरू हो गए। नाराज भाजपाइयों ने विधायक के साथ थाने का घेराव कर हंगामा किया। भाजपाइयों का आरोप है कि थाने के जीप चालक ने भाजपा समर्थक राकेश राजपूत के ऊपर जीप चढ़ा दी। जिससे उनके पैर में चोटें आ गई हैं। वहीं बीजेपी जिलाध्यक्ष शिव महेश दुबे ने बताया कि कार्यकर्ताओं की सूचना पर वह और सदर MLA सरिता भदौरिया थाने पहुंचे। एसएसपी द्वारा कार्रवाई के आदेश दिए जाने के बाद मामला देर रात शांत हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो