ये है बीजेपी सांसद का आदर्श गांव, नाराज गांव वाले पीएम को लिखेंगे पत्र

 महेवा को सासंद ग्राम योजना में गोद लेना, फिर उसके बाद ग्राम के साथ धोखाधड़ी करना, यह विषय ग्रामवासियों में चर्चा का विषय बना रहा।

इटावा. जिले के कस्बा महेवा में सुबह से लगातार हो रही बारिश ने पशु चिकित्सालय, पुलिस चौकी, महेवा-बहेड़ा रोड सहित कई क्षेत्रों को जलमग्न कर  दिया। बुधवार सुबह हुई बारिश से जहां किसानों के चेहरे खिले नजर आये, वहीं कस्बे के लोग नारकीय जीवन व्यतीत करने को मजबूर हो गए।

गांव में जल भराव की समस्या को देखते हुये ग्रामवासी केंद्र की भाजपा की सरकार और उसके सांसद अशोक दोहरे को कोसते नजर आये। सांसद अशोक दोहरे का महेवा को सासंद ग्राम योजना में गोद लेना, फिर उसके बाद ग्राम के साथ धोखाधड़ी करना, यह विषय ग्रामवासियों में चर्चा का विषय बना रहा। ग्राम की उपेक्षा से तंग आकर दर्जनों युवकों ने अब प्रधानमंत्री को सांसद के विरुद्ध पत्र लिखने की बात भी कही है।

सुबह से हुई लगातार बारिश ने जल निकासी न होने के कारण ब्लॉक परिषद में बने आवासों को तालाब बना दिया, वहीं अपने हाल पे आंसू बहाने वाली महेवा पुलिस चौकी भी एक छोटी झील बनी दिखाई दी। क्षेत्रीय जनमानस का चहेता पशु अस्पताल जल भराव के चलते एक विकराल झील के रूप में नजर आ रहा है। महेवा-बहेड़ा मार्ग एक नाले का रूप धारण कर चुका है। रोड पर फुटों गहरे गड्ढे होने के कारण जल भराव की स्थिति बन गयी है, जिससे आवागमन प्रभावित हो गया है। 

Hariom Dwivedi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned